Bihar: भारी भीड़ के बीच वध के नारे लगवाते तेज प्रताप यादव

0

बिहार: साल की शुरुआत के साथ बिहार चुनावों (Bihar Elections) की सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है। इस बार राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) इन चुनावों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता। इसलिए आरजेडी (RJD) की ओर से अभी से ही माहौल तैयार किया जा रहा है। आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने इसकी शुरुआत कर दी है। भरी जनसभा के बीच वह लोगों से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ नारे लगवाते दिखे। इस दौरान वो लोगों से पूछते हैं, 2020 में किसका वध होगा। इस पर भीड़ जवाब देती है नीतीश कुमार का। 

मौका था वैशाली (Vaishali) जिले के राजापाकर में महायज्ञ का, कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए तेज प्रताप ने शंख और बांसुरी बजायी। नीतीश कुमार का सीधा नाम ना लेते हुए उनकी तुलना कंस से की। इस दौरान लोगों के सामने तेज प्रताप ने दावा किया कि आरजेडी बिहार को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

पीएम मोदी (PM Modi) के दिल्ली में हुनर हाट (Hunar Haat) भ्रमण के दौरान लिट्टी चोखा खाने को लेकर तेज प्रताप ने करारा तंज कसते हुए कहा कतनों खईब लिट्टी चोखा, ना भुली राउर धोखा…

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव अक्सर अपने चुटीलों बयानों और तरह-तरह के देवी देवताओं की वेशभूषा पहनने के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। अक्सर उन्हें बांसुरी बजाते हुए, मथुरा वृंदावन बरसाना में घूमते हुए देखे जाते हैं। उनमें लालू प्रसाद यादव की जनवादी छवि देखी जाती है। जिस वजह से जहां भी तेजप्रताप जाते हैं वहां मजमा लग जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.