#DelhiResults: नतीजों से पहले EVM स्ट्रांग रुम पहुचें AAP उम्मीदवार

0

नई दिल्ली (एएनआई): आम आदमी पार्टी (AAP) ओखला #(Okhla) के उम्मीदवार अमानतुल्ला खान (Amanatullah Khan) और जंगपुरा के उम्मीदवार प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने सोमवार देर रात को महारानीबाग में मीराबाई इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में ईवीएम (EVM) स्टोर करने के लिए नामित स्ट्रांगरूम (Strong room) के बाहर दौरा किया।

इससे पहले सोमवार को आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने चुनाव संपन्न होने के बाद ईवीएम की सुरक्षा को लेकर अपने आवास पर एक बैठक बुलाई थी।

बैठक में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia), पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय (Gopal Rai), वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh)और पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने भाग लिया।

इस बैठक के दौरान, स्ट्रांग रुम में संग्रहीत ईवीएम की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए किए जाने वाले उपायों पर विस्तृत चर्चा हुई। ईवीएम की सुरक्षा के संबंध में बैठक में उपस्थित सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री के साथ अपने विचार साझा किए और साथ ही उन्हें अपने सुझाव भी दिए जिसके बाद AAP द्वारा ईवीएम की निगरानी करने का निर्णय लिया गया।

दिल्ली विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान हुआ था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More