First Nepali Song of Bappi lahiri: सामने आया बप्पी लहरी का पहला नेपाली गाना

0

कई भाषाओं में गाने कंपोज करने की बाद, बप्पी लहिरी पहली बार नेपाली सॉन्ग (Nepali Song) के साथ आए हैं। जैसे ही गाना यूट्यूब (Youtube) पर सामने आया इसने धमाल मचा दिया। इस गाने को बाराही मीडिया (Barahi Media) ने प्रोड्यूस (Produce) किया है। साथ ही इसकी शूटिंग नेपाल की खूबसूरत वादियों में की गई है। जिस तरह से बप्पी लहरी ने अपनी आवाज देकर इस गाने में नेपाल की संस्कृति (culture) और भाषा (Language) को दिखाया है वह काबिले तारीफ है।

गाने के बोल है यही हो हमरो शान। गाने के बोल लिखे हैं प्रदीप कापले ने। साथ ही इसका म्यूजिक कंपोज किया है बीबी अनुरागी ने। नेपाली गाने के बोल के साथ बप्पी लहिरी काफी सहज़ (Spontaneous) दिखे। 04:49 के इस गाने में नेपाल के हर रंग को समेटा गया है। अलग-अलग धर्मों के लोगों को नेपाली संस्कृति किस तरह खुद में समेटा है, ये साफ देखा जा सकता है। मैदानी इलाकों से लेकर एवरेस्ट (Everest) की ऊँचाइयों तक किस तरह से नेपाल के लोगों ने खुद स्थापित किया है, इसका जिक्र गाने के विजुअल्स (Visuals) में दिखायी देता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More