#DelhiPolls2020: आज का भारत जीत गया है – संजय सिंह

0

नई दिल्ली (एएनआई): जैसा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को आराम से जीतने के लिए तैयार है, पार्टी नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि “भारत जीत गया है”।

एनडी गुप्ता (ND Gupta) और सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) सहित कई AAP नेताओं को पार्टी कार्यालय में जश्न मनाते देखा गया, क्योंकि आधिकारिक चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार, अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी 62 निर्वाचन क्षेत्रों में आगे चल रही है।

दूसरी तरफ, बीजेपी दूसरे नंबर पर है और 10. पर आगे है। कांग्रेस को अभी तक अपना खाता खोलना बाकी है। उन लोगों के बीच प्रमुख जो अपने निर्वाचन क्षेत्रों में अग्रणी हैं उनमें प्रमुख शामिल हैं

मंत्री अरविंद केजरीवाल, जिन्होंने नई दिल्ली से भाजपा के सुनील कुमार यादव पर 14,227 वोटों की बढ़त बना ली है।

AAP विधायक अमानतुल्ला खान ने भी ओखला विधानसभा सीट से बीजेपी के ब्रह्म सिंह पर 36,000 से अधिक वोटों की बढ़त बना ली है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर पटपड़गंज निर्वाचन क्षेत्र से मोर्चा संभाला है ।

दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच आज सुबह 8 बजे शुरू हुई। दिल्ली में 8 फरवरी को एक चरण में मतदान हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More