देखे विडियो: Exit Polls से डरी बीजेपी, EVM से छेड़खानी की तैयारी शुरू – संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Sinfh) ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट की है साथ ही संजय सिंह ने ट्वीट में चुनाव आयोग (Election Commission) से गुजारिश करते हुए लिखा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Sinfh) ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट की है साथ ही संजय सिंह ने ट्वीट में चुनाव आयोग (Election Commission) से गुजारिश करते हुए लिखा है कि चुनाव आयोग इस घटना का संज्ञान ले ये किस जगह EVM उतारी जा रही है आस पास तो कोई सेंटर है नही। संजय सिंह के मुताबिक विडियो में दिखाई दे रही डीटीसी (DTC) की बस से EVM की मशीनों को उतरा जा रहा है। सिंह के मुताबिक जिस जगह पर मशीनो को उतरा जा रहा है वहा पर चुनाव आयोग द्वारा कोई नही सेंटर नही बनाया गया है।

आप नेता संजय सिंह ने इस विडियो के बाद एक और ट्वीट किया है जो कि बाबरपुर विधानसभा (Babarpur Assembly) के सरस्वती विद्या निकेतन स्कूल (Saraswati Vidhya Niketan School) का है जिसमे चुनाव आयोग के लोग EVM के साथ नज़र आ रहे है। सिंह ने लिखा है कि क्या रिज़र्व EVM के साथ नही जाती इस कर्मचारी को बाबरपुर विधान सभा के सरस्वती विद्या निकेतन स्कूल में लोगों ने EVM के साथ पकड़ा।

आप नेता संजय सिंह का दावा है कि बीजेपी हार के डर से EVM के साथ छेड़खानी करवाने कि तैयारी में है। एग्जिट पोल्स में आये नतीजों से बीजेपी घबरा गई है जिसके चलते वो ये सब करवा रही है।

गौरतलब है कि अभी तक के सभी एग्जिट पोल्स (Exit Polls) के नतीजों में एक बार फिर से दिल्ली में केजरीवाल की सकरार बनती नज़र आ रही है वहीँ भी को एक बार फिर से हार का मुह देखना पड़ेगा।

हालाँकि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने एक ट्वीट में दावा करते हुए कहा है कि दिल्ली में बीजेपी 48 सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। दिल्ली चुनाव के नतीजों कि घोषणा 11 फ़रवरी को होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More