Delhi Election के लिए आम आदमी पार्टी ने तैयार किये 71 पॉवर वॉर रूम

नई दिल्ली (ANI): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के 71 उच्च स्तरीय वॉर रूम शनिवार को पार्टी की चुनाव गतिविधियों का प्रबंधन करेंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 8 फरवरी को होगा। मतगणना 11 फरवरी को होगी। मतदान सुबह 8 बजे शुरू होगा।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में, शहर भर में कुल 13,563 बूथों पर मतदान होगा। AAP सूत्रों ने कहा कि पार्टी के स्वयंसेवकों का ‘मजबूत’ नेटवर्क 67,815 बूथ स्तर के मोबिलिज़र (प्रति बूथ 5 लोग लगाये गए) और 27,126 बूथ स्तर एजेंट (प्रति बूथ 2 लोग लगाये गए) के साथ दिल्ली में तैनात किया जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि मोबिलाइजर्स के नेटवर्क के इस अंतिम मील का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा कि आम आदमी पार्टी के हर एक वोट को मतदान केंद्र तक लाया जाए

दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के नतीजों की कड़ी मेहनत को सुनिश्चित करने के लिए, भाजपा ने अपने बूथ प्रमुखों को हर विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 10,000 मतदाताओं को मतदान की शुरुआत से पहले तीन घंटे के भीतर मतदान करने के लिए प्रेरित करने के लिए कहा है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More