एक बार फिर अली गोनी की याद में धड़का Bigg Boss 14 कंटेस्टेंट Sonali Phogat का दिल, लगाये जबरदस्त ठुमके

एंटरटेनमेंट डेस्क (ज्योति): बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) तो खत्म हो गया हैं लेकिन उसके कंटेस्टेंट आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बने रहते है फिर वो चाहे प्रर्सनल लाइफ को लेकर हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। अब ऐसे कांटेस्ट के नाम में एक और नाम भी जुड़ गया है जो हजारों दिलों को घायल कर चुका हैं, हम बात कर रहे है सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सोनाली की ये पोस्ट्स यूज़र्स को काफी पंसद भी आ रही हैं जिसके चलते इंस्टाग्राम हेंडल पर चाहने वालो की लिस्ट लगातार बढती ही चली जा रही हैं।

दरअसल, हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमे वो तेरा सूट (Tera Suit) गाने पर थिरकती नज़र आ रही हैं। बता दें कि बिग बॉस 14 की मशहूर जोड़ी अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) का ये गाना कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें टोनी कक्कर (Tony Kakkar) ने अपनी आवाज़ दी।

हालांकि, सोनाली अपनी साडियों के लुक के लिए काफी चर्चा में रहती है और बिग बॉस 14 में भी उन्होनें कई अलग-अलग स्टाइल की साड़ियाँ पहनी थी, जिसे लोगों ने खुब पंसद भी किया। लेकिन इस डांस विडियो में सोनाली कुछ हटके नज़र आ रही है। वैसे सोनाली का ये डांस वीडियो काफी धमाकेदार है और इस वीडियो को फैंस के द्वारा खूब देखा और पंसद भी किया जा रहा हैं।

गौरतलब है कि, बिग बॉस कंटेस्टेंट को पहचान पिछले साल बंद हुए मश्हूर Chinese app टिक-टॉक (Tik-Tok) से मिली जिसके बाद उन्होंने बीजेपी की हरियाणा विधानसभा से चुनाव लड़ा, लेकिन वो उस चुनाव में विजय ना हो सकी।

आपको बता दें कि सोनाली बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। सोनाली ने बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी, जहाँ उनकी दोस्ती अली गोनी, राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अर्शी खान (Arashi Khan) के साथ देखने को मिली। वहीं रुबीना (Rubina Dilaik) के साथ उनकी कांटे की टकर भी देखी गई। लेकिन वो घर में ज्यादा वक्त रुक नही पाई, पर लोगो ने उन्हें काफी पंसद किया। फिलहाल वो बीजेपी पार्टी का हिस्सा हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More