दिल थाम कर देखें Nia Sharma का ये बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लगाई आग

एंटरटेनमेंट डेस्क (मोनी): छोटे पर्दे से मशहूर हुई एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को उनके बेहतरीन अंदाज से काफी पसंद किया जाता हैं। निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को हैरान करती रहती हैं। निया हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ अपनी अदाओं के जलवे भी बिखेरती रहती हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की बोल्ड लुक वाली फोटोज़ का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

नागिन फेम एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर एक विडियो पोस्ट की है जिसने मानो सोशल मीडिया में आग ही लगा दी हो। निया इस विडियो में बेहद बोल्ड और सिजलिंग अवतार में नज़र आ रही है।

इस वीडियो में मिस शर्मा ब्लैक कलर की बिकनी (Bikini) में अपनी अदाएं बिखेर रही हैं। फैंस इस वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दें रहे है। इस वीडियो को कुछ समय के अंदर ही 80 हज़ार से ज्यादा लाइक्स और हज़ारो कॉमेंट्स भी मिल चुके हैं।

बात करें निया शर्मा की एक्टिंग कि, तो निया ने नागिन के रोल के लिए बेहतरीन एक्टिंग करके अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वही हाल ही में निया शर्मा की वेब सीरिज़ जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0) भी रिलीज़ हुई है जिसको लोग ने खूब पसंद किया हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More