Kareena Kapoor Khan ने Women’s Day के मौके पर शेयर की नए बेबी की पहली तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क (दीक्षा गुप्ता): बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली फोटो शेयर की। यह फोटो उन्होंने विमेंस डे (Women’s Day) के खास मौके पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। फोटो में बेबो ने बेबी को अपने गले लगाया हुआ है, और छोटा बेबी बड़े सुकून से आराम फरमा रहा है। इसी बीच फोटो खिंचवाते हुए करीना भी फोटो में काफी खुश नजर आ रही है।

करीना ने दी विमेंस डे की शुभकामना
हाल ही में करीना ने इस इस फोटो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह फोटो डालते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा कि “ऐसा कोई काम नहीं है जो महिलाएं ना कर सके, मेरे सभी फैन्स को विश्व महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं”।

इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही फैंस के लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला शुरू हो गया। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फोटो को पोस्ट के बाद अब तक 2.50 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

आपको बता दें कि पिछले महीने 22 फरवरी को करीना और सैफ के घर पर एक नन्हे मेहमान की एंट्री हुई और तैमूर को उसका नया छोटा भाई भी मिल गया है। अभी–अभी पूरा परिवार नए घर में भी शिफ्ट हुआ है, यह बात पिछले दिनों काफी चर्चा में भी रही। करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और आये दिन नई–नई पोस्ट डालती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 6.1 मिलियन से ज्यादा है।

अगर बात करीना के वर्क फ्रंट की करें तो अभी हाल ही में यह अदाकारा अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं जो कि दिसंबर 2021 में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में बेबो, आमिर खान के अपोजिट नज़र आएँगी। इससे पहले करीना अंग्रेजी मीडियम (Angreji Medium), गुड न्यूज़ (Good News), में नजर आई थी जिसने बड़े पर्दे पर अच्छी खासी कमाई की थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More