अनोखे अंदाज़ में किया Amitabh Bachchan ने अपने फैन्स को दिया “Women’s Day” पर एक ख़ास सन्देश

एंटरटेनमेंट डेस्क (ज्योति): आज 8 मार्च यानि अन्तराष्ट्रीय विमेंस डें (International woman’s day) है। बॉलीवुड में इस मौके पर सारे सितारे अलग –अलग अंदाज़ में विमेंस डें विश कर रहें हैं। जहां पूरा बॉलीवुड इस दिन को अपने -अपने अंदाज़ से सेलिब्रेट कर रहा हैं वहीँ बॉलीवुड के बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भला कैसे पीछे रह सकते हैं।

बिग-बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बच्चन फैमली की फीमेलस को बड़े ही खास अंदाज़ में Women’s Day विश किया। सदी के महानायक ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में किया कि “ कह रहें है आज woman’s day है। ये केवल एक दिन नहीं बल्कि प्रतिदिन ‘नारी दिवस है’।

पोस्ट की बात करें तो शहंशाह ने एक collage फोटो शेयर किया, जिसमें उनकी वाइफ (Jaya Bachchan) के साथ- साथ उनकी बेटी (Shweta Bachchan Nanda) और बच्चन बहू (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ उनकी लाडली (Aaradhiya bachachan) और मां तेजी बच्चन भी फोटो में नज़र आ रही हैं।

बता दें कि एंग्री यंग मेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आय दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते है जो फैंस को हमेशा पसंद आती हैं। सोशल मीडिया पर बिग-बी को पंसद करने वालो की 25.1 मिलियन से ज्यादा लम्बी लिस्ट हैं।

हाल ही में बॉलीवुड शंहशाह ने अपनी आंख की सर्जरी करवाई थी। जिसपर बिग-बी ने एक कविता के जरीये अपनी भावनाएं फैंस के साथ साझा की और दुआओ के लिए फैंस को धन्यवाद भी दिया। बता दें कि फिलहाल एक्टर ठीक है और घर पर आराम कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड का ऐसा जाना माना चेहरा हैं जो किसी परिचय का मोहताज नही हैं। वहीं इन्होंने अपनी जिंदगी का लम्बा समय फिल्मों को दिया है और अभी भी फिल्मी दुनिया से उन्होंने तार नही तोड़ा हैं। आज भी लोग इनकी एक्टिग के कायल हैं और उनके बोले डायलोग फैंस के जहन में इस कद्र बस जाते हैं कि भुलाए नही भुलते।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More