Sanjay Raut को मिली एके-47 से उड़ाने की धमकी, व्हाट्सएप पर मिला धमकी भरा मैसेज

न्यूज डेस्क (निकुंजा वत्स): शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi Gang) के नाम पर कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक, कथित धमकी को लेकर राउत को शुक्रवार (31 मार्च 2023) देर रात उनके मोबाइल पर ये धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज मिला। मैसेज में चेतावनी दी गयी थी कि राउत जब भी नई दिल्ली (New Delhi) में दिखाई देंगे, उन्हें एके-47 रायफल से गोली मार दी जायेगी।

राउत ने जोखिम न लेते हुए मुंबई पुलिस आयुक्त को मामले की जानकारी दी और मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) को जान से मारने धमकी देते हुए मैसेज लिखा था। आज (1 अप्रैल 2023) शिवसेना के नेता प्रतिपक्ष (परिषद) अंबादास दानवे (Ambadas Danve) ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार (Government of Maharashtra) ने राउत की सुरक्षा हटा दी है, ऐसे में उनसे गुज़ारिश किया गयी है कि उभर रहे खतरों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

मामले को लेकर संजय राउत ने कहा कि- “ये मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गयी लेकिन हमने इसके बारे में ज़्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है, इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि ये महज एक पॉलिटिकल स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गये तो भूकंप आ जायेगा।”

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood superstar Salman Khan) को भी हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग या उसके गुर्गों से जान से मारने की धमकी मिली थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More