गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने घर से भागी लड़कियां, Bathinda पुलिस ने भेजा बाल संरक्षण गृह

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): बठिंडा सेंट्रल जेल (Bathinda Central Jail) में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) से मिलने के लिये दो नाबालिग लड़कियां घर से भाग गयी। जेल के बाहर सेल्फी ले रही नाबालिग लड़कियों को जेल प्रशासन ने जिला बाल संरक्षण विभाग (District Child Protection Department) को सौंप दिया। बाल संरक्षण अधिकारी बठिंडा, रवनीत कौर सिद्धू ने कहा कि लड़कियां बठिंडा सेंट्रल जेल के बाहर सेल्फी ले रही थीं और उन्हें अपने दोस्तों में साझा चाहती थीं, नाबालिग लड़कियों कहा कि वो सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित थीं।

रवनीत कौर सिद्धू (Child Protection Officer Bathinda Ravneet Kaur Sidhu) ने आगे कहा कि “नाबालिग लड़कियां घरवालों से छिपकर बठिंडा पहुंचीं। दोनों ने बठिंडा रेलवे स्टेशन पर एक रात भी बिताई थी। लड़कियों से पूछताछ के बाद हमें पता चला कि बठिंडा सेंट्रल जेल के बाहर सेल्फी लेने का मकसद उन्हें दिखाना था कि वो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित हैं। दोनों ही सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर डाला अपने दोस्तों को इम्प्रैस करना चाहती थी। बिश्नोई बठिंडा जेल में बंद है।”

मामले पर पुलिस उपाधीक्षक गुरप्रीत सिंह (Deputy Superintendent of Police Gurpreet Singh) ने बताया कि नाबालिग लड़कियों के परिवार वालों को बुलाया गया है और दोनों लड़कियों का मेडिकल टेस्ट करवाकर सफी सेंटर भेज दिया गया है।

गुरप्रीत सिंह ने कहा, “पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोनों नाबालिग लड़कियों के परिजनों को तलब किया गया है। दोनों नाबालिगों का मेडिकल कराने के बाद सफी सेंटर भेज दिया गया है। अगर जांच में कुछ सामने आता है तो वाज़िब कानूनी कार्रवाई की जायेगी।”

बता दे कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA- National Investigation Agency) ने पिछले साल 23 नवंबर को बिश्नोई को दिल्ली (Delhi) और देश के अन्य हिस्सों में आतंकी हमले करने के लिये युवाओं की भर्ती करने की कथित साजिश से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More