फिर से सोशल मीडिया पर उड़ी Rahul Gandhi की खिल्ली, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लड़खड़ायी ज़ुबान

न्यूज डेस्क (विश्वरूप प्रियदर्शी): कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लंदन (London) में कुछ ऐसा बयान दिया जिससे देश में हलचल मच गयी। राहुल गांधी ने बीते गुरुवार (16 मार्च 2023) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया, जिसके दौरान उनके बगल में बैठे जयराम रमेश (Jai Ram Ramesh) ने उन्हें एक बयान समझाया जो कि उन्होंने पहले दिया था। तब बीजेपी (BJP) ने मजाक में सवाल किया कि आखिर उन्हें कब तक हिदायत दी जायेगी।

राहुल गांधी दरअसल गुरुवार को विदेश यात्रा के बाद संसद पहुंचे। उसके बाद उन्होंने मीडिया ब्रीफिंग के दौरान मौजूदा विवाद पर अपनी बात रखी। जहां जयराम रमेश ने राहुल गांधी को रियल टाइम में कुछ ऐसा समझाना शुरू किया, जिसके लिये भाजपा ने उनकी खिंचाई की।

आखिर क्या है पूरा मामला?

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, “दुर्भाग्य से मैं एक सांसद हूं और जैसा कि 4 मंत्रियों ने संसद में मेरे खिलाफ आरोप लगाये हैं, ये मेरा लोकतांत्रिक अधिकार है कि मुझे बोलने का मौका मिले।”

फिर राहुल ने जयराम रमेश के कहे मुताबिक राहुल गांधी ने खुद को सुधारा और कहा कि, “दुर्भाग्य से तुम्हारे लिये, मैं…।”

जब वो आपस में फुसफुसा रहे थे तो दोनों को पता ही नहीं चला कि माइक चालू है। और आसपास के सभी लोगों ने जयराम रमेश को राहुल को डांटते हुए सुना और पूरी वाकया कैमरे में कैद हो गया।

बीजेपी की ओर से राहुल गांधी का मज़ाक उड़ाने के बाद नेटिज़न्स ने इस घटना पर कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ा। नेटिज़न्स ने ट्विटर पर जाकर मीम्स बनाये और राहुल गांधी और जयराम रमेश के इस वीडियो पर जमकर कमेंटबाजी की।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More