Sakshi’s Murder Case: जानें नाबालिग प्रेमिका को बेरहमी से चाकू मारने वाले सिरफिरे साहिल खान के बारे में

नई दिल्ली (श्री हर्षिणी सिंधू): Sakshi’s Murder Case: राजधानी दिल्ली से सामने आयी दिल दहला देने वाली घटना में 20 वर्षीय साहिल ने रोहिणी (Rohini) के शाहबाद डेयरी (Shahbad Dairy) स्थित जैन कॉलोनी बरवाला प्रहलादपुर (Jain Colony Barwala Prahladpur) में खुलेआम अपनी नाबालिग प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। ये दरिंदगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज अब वायरल हो रही है।

साहिल ने इस भीषण हत्याकांड को अंजाम दिया, जिसने अपनी नाबालिग प्रेमिका को 22 बार चाकू मारा और फिर गली में पड़े एक बड़े सीमेंट के बोल्डर से उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के दौरान मौके पर कम से कम एक दर्जन से ज्यादा तमाशबीन मौजूद थे, जिन्होंने इस हत्याकांड को रोकरने के लिये दखल नहीं किया।

हत्या के बाद साहिल क्राइम स्पॉट से भाग गया और बाद में बुलंदशहर (Bulandshahr) में उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) की मदद से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उसे धरदबोचा, जहाँ वो कथित तौर पर छिपा हुआ था। साहिल और साक्षी पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे और मर्डर से पहले दोनों के बीच खासा अनबन चल रही थी।

आखिर साहिल है कौन? जिसमें दिया हत्याकांड को अंजाम

साहिल जो कि दिल्ली में रोहिणी के शाहबाद डेयरी इलाके में रहता था, पेशे से मैकेनिक का काम करता था। वो इलाके में टीवी और एयर कंडीशनर की मरम्मत करता था। साहिल खान (Sahil Khan) मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखता है, लेकिन उसकी कलाई पर बंधे कलावा ने उसकी प्रेमिका की हत्या को सांप्रदायिक रंग दे दिया।

साक्षी और साहिल पिछले तीन सालों से रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। साहिल के पिता का नाम सरफराज (Sarfaraz) है और उसका परिवार पड़ोस में किराये पर रहता था। आसपास के लोग उसे अच्छे चाल चलन वाले शख़्स के तौर पर जानते थे, सामने आ रहा है कि उसका कभी किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ।

इस बीच साहिल के मकान मालिक रामफूल (Landlord Ramphool) का बयान भी सामने आ रहा है कि उन्होनें कहा कि- “साहिल पिछले दो साल से अपनी तीन बहनों और मां-बाप के साथ यहां रह रहा था। उसके पिता का नाम सरफराज है। यहां मोहल्ले में उसका कभी किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ। मैंने हाल ही में घटना का वीडियो देखा।”

खुलासा हुआ है कि साहिल और पीड़िता के बीच प्रेम संबंध को लेकर झगड़ा चल रहा था। नाबालिग लड़की ने कथित तौर पर हत्या से कुछ दिन पहले साहिल को नकली बंदूक दिखाकर धमकी दी थी और यहां तक कि एक दूसरे लड़के के नाम का टैटू भी बनवा लिया था, जिससे आरोपी साहिल खासा नाराज हो गया था।

साहिल ने साक्षी पर 22 बार इतनी बेरहमी से वार किया कि चाकू उसकी खोपड़ी में फंस गया। बाद में साहिल ने उसे बार-बार सीमेंट के बोल्डर से पीटा और क्राइम स्पॉट से भाग निकला।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More