WWE SummerSlam 2023: स्मैकडाउन मेन इवेंट के बाद जे उसो पर भारी पड़े रोमन रेंस

स्पोर्ट्स डेस्क (नरसिम्हन नायर): WWE SummerSlam 2023: WWE स्मैकडाउन के WWE समरस्लैम के मैच से पहले रोमन रेंस और जे उसो के बीच जोरदार भिड़ंत देखी गयी, क्योंकि जे उसो ने मेन प्रोग्राम में बिना मतलब दखल दिया। जे उसो ने स्मैकडाउन (Smackdown) की शुरुआत की और वो इसे बंद करने के लिये भी तैयार थे, क्योंकि उन्हें मेन फाइट में ग्रेसन वालर (Grayson Waller) के खिलाफ मैच में बुक किया गया था। ये उन दोनों के बीच पहले हुए टकराव के ठीकबाद हुआ, जहां वालर ने जे को बुरा-भला कहा था और बदसलूकी के जवाब में उसे जोरदार थप्पड़ पड़े।

ये रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिये मौका भुनाने का वक्त था क्योंकि वो जे का मैच देखने के लिये सोलो सिकोआ और पॉल हेमैन के साथ रिंग की ओर बढ़े थे। मैच में रेंस और सिकोआ (Sequoia) की ओर से सीधा दखल देखा गया लेकिन जे फिर भी वालर पर धारदार हथियार का इस्तेमाल करके अपना मैच जीतने में कामयाब रहे और इसके बाद रोमन ने भी ठीक कुछ ऐसा ही किया।

रेन्स के आने से पहले जे का पलड़ा भारी था क्योंकि वालर के घुटने पर थोड़ा सा वार करने और जे को उसे मैट पर गिराने का मौका मिल गया। इसके बाद वॉलर कुछ वक्त के लिये कंट्रोल में दिखे, जिसके बाद वो बहक गये और द रॉक के पीपल्स एल्बो ऑन जे के पास गये, जो कि वॉलर को मैट पर पटकता हुए छोड़कर कामयाब ढंग से रास्ते से हट गये। 

जे ने उसे टर्नबकल में पटक दिया, लेकिन वालर ने उसे चकमा दे दिया। इसके बाद जे ने रोमन की ही चाल का इस्तेमाल करते हुए वालर पर धारदार हथियार दे मारा। जे ऊपर गया और वालर पर उसो स्पलैश दे मारा, जिसके बाद उसने जीत हासिल की।

जब सिकोआ रिंग की ओर बढ़ रहा था और समोअन स्पाइक को मारने की कोशिश कर रहा था तो ट्राइबल चीफ़ पूरी तरह से नाराज दिखे। हालांकि जे ने स्पाइक को चकमा दे दिया और सिकोआ को सुपरकिक मारकर रिंग से बाहर कर दिया।

रेंस ने रिंग में आकर फायदा उठाने की कोशिश की लेकिन आखिर में उन्हें धारदार हथियार से भी चोट लग गयी। रोमन और जे WWE समरस्लैम में ट्राइबल कॉम्बैट में मिलेंगे, जहां उसो को सिकोआ के लिये अपनी आँखें खुली रखनी होंगी जो अपने दखल से गेम को रेंस के पक्ष में मोड़ सकता है।

WWE Summer Slam 2023 में होगें ये धांसू मुकाबले

कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर

विश्व हैवीवेट चैंपियन सेट “फ्रीकिन” रोलिंस vs फिन बैलर

WWE महिला चैंपियन असुका vs चार्लोट फ्लेयर vs बियांका बेलेयर (ट्रिपल थ्रेट मैच)

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर vs ड्रू मैकइंटायर

लोगन पॉल vs रिकोचेट रोंडा राउजी vs शायना बैज़लर

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More