Udaipur tailor murder Case: दर्जी कन्हैया लाल के हत्यारों को पकड़वाने वालों को नहीं मिली सुरक्षा, सीएम अशोक गहलोत पर भाजपा नेता का आरोप

न्यूज डेस्क (निष्ठा त्रिवेदी): Udaipur tailor murder Case: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) पर अपना वादा पूरा करने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए, भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ (BJP leader Rajendra Rathore) ने बीते शुक्रवार (9 जून 2023) को दावा किया कि पिछले साल उदयपुर दर्जी हत्याकांड में अपराधियों को पकड़ने में पुलिस की मदद करने वाले दो लोगों को अभी तक सुरक्षा मुहैया नहीं करवायी गई है। राठौर और राजसमंद (Rajsamand) की सांसद दीया कुमारी (MP Diya Kumari) ने मीडिया के सामने शक्ति सिंह और प्रह्लाद को पेश किया। दोनों ने जून 2022 में उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी में मदद की थी।

भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि- “जब ये दोनों पिछले साल मुख्यमंत्री से मिले थे तो उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया था कि उन्हें सुरक्षा कवर मुहैया करवाया जायेगा। हालांकि उन्हें अभी तक ये सुविधा मुहैया नहीं करवायी गयी है।

बता दे कि दो आरोपियों ने कन्हैया लाल की उदयपुर में उसकी दर्जी की दुकान पर धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। बाद में हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गये थे। पुलिस की ओर से शिनाख्त की अपील करने की सूचना जारी करने पर शक्ति सिंह और प्रह्लाद (Shakti Singh and Prahlad) ने दोनों आरोपियों की शिनाख़्त में राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की खासा मदद की थी। दोनों ने ही हमलावरों का पीछा भी किया था और उन्हें राजसमंद में पकड़ने में पुलिस की मदद की थी।

राठौर जो कि राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं, ने स्मार्टफोन की खरीद के लिये निविदा प्रक्रिया पर भी सवाल उठाया, इस योजना के तहत कांग्रेस सरकार राजस्थान में महिलाओं को मुफ्त में मोबाइल उपलब्ध करवायेगी। उन्होंने दावा किया कि ये योजना बड़ा घोटाला साबित होगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More