Surat District: आशिक की जगह पेपर दे रही थी माशूका, एक्जाम के दौरान उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहा था प्रेमी

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): सूरत जिले (Surat District) में 24 वर्षीय महिला को उसके आशिक के बदले एक्जाम देते पकड़ा गया। दिलचस्प ये है कि जिस दौरान महिला पेपर दे रही थी, उस वक्त उसका प्रेमी उत्तराखंड (Uttarakhand) में छुट्टियां मनाने रहा था। महिला बीकॉम थर्ड ईयर की परीक्षा में डमी परीक्षार्थी (Dummy Examinee) बनकर बैठी थी।

अधिकारियों ने कहा कि पूछताछ के दौरान उन्हें पता चला कि महिला और उसका प्रेमी स्कूल के समय से ही दोस्त हैं। महिला ने बाद में खुलासा किया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की फोटो की जगह अपनी फोटो लगाकर हॉल टिकट में कंप्यूटर की मदद से बदलाव किया था।

उसने इसका प्रिंटआउट ले लिया ताकि वो एक्ज़ाम हॉल में घुस सके। हालांकि कॉलेज प्रशासन ने इस साल अक्टूबर में हुई परीक्षा में प्रेमी के लिये शामिल होने वाली महिला को पकड़ लिया। रिपोर्टों से पता चलता है कि महिला का प्रेमी थर्ड ईयर बी.कॉम (Third Year B.Com) परीक्षा में फेल रहा था, जिसके बाद महिला उसके लिये डमी उम्मीदवार के तौर पर एक्जाम हॉल में मौजूद हुई। महिला की हरकत से उसका करियर दांव पर लग सकता है।

हाल ही में एक समिति ने हाल ही में जांच पूरी करने के बाद वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय (VNSGU- Veer Narmad South Gujarat University) ने इस सिंडिकेट को सजा देने की सिफारिश की। महिला के पकड़े जाने के बाद समिति ने युवक को बुलाया तो उसने बताया कि घटना के वक्त वो उत्तराखंड में था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More