फिर विवादों में Sunny Leone, नये गाने मधबुन की वज़ह से जमकर हुई ट्रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): सनी लियोन (Sunny Leone) एक बार फिर विवादों में आ गयी हैं और इस बार उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) ने हाल ही में ‘मधुबन’ गाना गाया है, जिसे एक्ट्रैस सन्नी लियोनी पर फिल्म गया है। अब यहीं गाना भावनायें आहत करने के मायने में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा रहा है।

गाने में सनी एटरैक्ट्रिव आउटफिट्स में हॉट लग रही हैं, लेकिन गाने के बोल और थीम को दर्शकों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। सनी शारिब-तोशी की बीट पर थिरकती है और कहती है, “नाचे… मधुबन में राधिका।” डिजिटल स्पेस में इस गाने को जमकर क्रिटिसाइज़ किया जा रहा है। नेटिजंस के मुताबिक ये गाना देवी राधा (जिन्हें राधिका के नाम से भी जाना जाता है) का अपमान है। इसके साथ ही कई यूजर्स ने ये भी बताया कि ‘मधुबन’ टाइटल भी असम के पवित्र स्थान का मजाक उड़ाता है।

सनी का सोशल मीडिया पोस्ट ऐसे ही कई कमेंट्स से भरा पड़ा है और लोग उनकी लेटेस्ट सिंगल परफॉर्मेंस (latest single performance) पर जमकर नाराजगी जता रहे हैं। यहां तक कि गाने के यूट्यूब वीडियो के कमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया गया है। कई यूजर्स ने गाने पर बैन लगाने की मांग की, क्योंकि इससे उनकी भावनायें आहत हो रही हैं।

इस मामले पर एक यूजर ने लिखा कि- "नाचे मधुबन मैं राधिका" क्योंकि श्री राधारानी (Shri Radharani) श्री कृष्ण की एक परम भक्त थीं और वो सिर्फ उनके नाम का जप करते हुए आनंदित हो जाती थीं और वो इसी तरह भक्तिभाव में गोते लगाते हुए परम आनंद के सागर में डुबकी लगाती थी। लेकिन ये गाना खुद को पार्टी सॉन्ग के तौर पर पेश कर रहा है, ये सरासर गलत है।

इस अन्य यूजर ने लिखा कि- राधा डांसर नहीं थी, बल्कि वो तो भगवान की महान भक्त थी। मधुबन काफी पवित्र स्थान है। मधुबन (Madhubun) में राधा ऐसे डांस नहीं करती। गाने के बोल बेहद शर्मनाक है।

कुछ दिनों पहले सनी लियोनी ने काफी आत्मविश्वास से कहा था कि, "हमें यकीन है, ये गाना, 'मधुबन' हिट होने जा रहा है और ये चार्टबस्टर (Chartbuster) में सबसे ऊपर होगा। मैं चाहती हूं कि मधुबन इस साल का सबसे बड़ा पार्टी एंथम (Party Anthem) बने। तो दोस्तों इसे देखिये। और अपनी रील बनाओ।" खैर उन्होनें सोचा तक नहीं होगा कि उनके इस नये गाने का ऐसा हश्र होने जा रहा है। उनकी यकीन नहीं था कि इस गाने के लिये उन्हें लोगों से ऐसा रिएक्शन मिलेगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही वेब सीरीज 'अनामिका' और फिल्म 'शेरों' में नजर आने वाली हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More