Sunny Deol, धर्मेंद्र और प्रकाश कौर संग छुट्टियां मनाने पहुँचे अमेरिका, धर्मेंद्र की सेहत को लेकर फैल रही अफवाहों का किया खंडन

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को स्पेशल मेडिकल ट्रीटमेंट के लिये अमेरिका ले जाने वाली खब़रों का खंडन करते हुए अभिनेता सनी देओल (Actor Sunny Deol) ने आज (12 सितंबर 2023) खुलासा किया कि वो अपने पिता धर्मेंद्र (Veteran actor Dharmendra) और मां प्रकाश कौर के साथ छुट्टियां बिताने के लिये अमेरिका गये हुए है।

इसी मामले को लेकर सनी देओल के प्रवक्ता ने कहा कि-”सनी पाजी, धरम जी और उनकी मां के साथ फैमिली वोकेशन के लिये अमेरिका (America) गये हैं। धर्म जी पूरी तरह हेल्थी है और चिंता की कोई बात नहीं है। सनी पाजी अपने पिता की हेल्थ को लेकर मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स को लेकर थोड़े परेशान हैं क्योंकि वो एक साथ छुट्टियों का लुत्फ लेने गये हैं।”

बता दे कि सनी देओल, धर्मेंद्र और प्रकाश कौर ने अमेरिका में एक महीने की छुट्टी मानने का प्लान बनाया है। धर्मेंद्र को आखिरी बार करण जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में रूपहले पर्दें देखा गया था, अगली बार वो राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म डंकी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पिता का किरदार निभाते नजर आयेगें।

दूसरी ओर शाहरुख खान की जवान की रिलीज से पहले सनी देओल गदर 2 (Gadar-2) के रिलीज के बाद के पोस्ट रिलीज प्रमोशन में बिजी थे। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक धर्मेंद्र और सन्नी देओल अगले महीने अमेरिका से लौटेंगे और फिल्म अपने 3 पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More