सैक्सुअलटी के लिये ट्रोल होने पर Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को लिया निशाने पर

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्हें अक्सर कई वज़हों से ट्रोल किया जाता है, कभी अपने सोच ज़ाहिर करने के लिये और कई बार नेटिज़न्स उनकी सैक्सुअलटी पर भद्दे कमेंट करते हैं। जेनिस सिकेरा (Janice Sequeira) के साथ हाल ही में एक इंटरव्यूह में कुछ कुछ होता है के निर्देशक ने इसी पर खुल कर बात की और ट्रोलर्स को इन्डायरेक्ट मैसेज भी दिया।

सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी को सीमित करने और सिर्फ अपनी फिल्मों के प्रचार के लिये इसका इस्तेमाल करने के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, “आखिरकार ये एक ऐसा मंच है, जिसका इस्तेमाल आप बाहर की दुनिया के साथ तालुक्कात बनाने के लिये कर रहे हैं और ये मेरा काम है। मैं यहां नहीं हूं। मैं फिल्म प्रोडक्शन करने और अपनी खुद की कहानी कहना दोनों को अलग-अलग रखता हूँ। इसका सबसे अहम हिस्सा है कि मैं कौन हूं”

जब जौहर से बेहद ज़्यादा होने वाली सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया तो धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) के हेड ने कहा कि वो इस कोई लानत नहीं देते क्योंकि उन्होंने निगेटिविटी की परवाह करना बंद कर दिया है और प्यार पर ध्यान देना करना शुरू कर दिया है। उन्होनें कहा कि “अब भी जब मैं कमेंट सेक्शन के जरिये स्कैन करता हूं तो मैं सिर्फ वही देखता हूं जहां मेरा दिल हैं। मेरी सैक्सुअलटी बयानबाज़ी, लोग उस पर कमेंट करते है कि वो मैं हूं। मैं मई में 50 साल का हो जाऊंगा और मैं इसके लिये बहुत आभारी हूं। मैं जो कुछ भी करता हूं वो मेरे बारे में निगेटिव ही बोलेगें।”

ट्रोलर्स को इनडायरेक्ट मैसेज देते हुए करण ने अपने लब्बोलुआब में कहा कि, “मुझसे प्यार करो या मुझसे नफरत करो मेरे या फिर प्रति उदासीन बनो क्योंकि ये कुछ ऐसा है, जो मुझे मार सकता है। उदासीनता एक ऐसी चीज है जिसे मैं सहन कर सकता हूं”

इस बीच काम के मोर्चे पर करण फिलहाल अपकमिंग रोमांटिक फैमिली ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिये तैयार है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं, जबकि धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन (Shabana Azmi and Jaya Bachchan) जैसे दिग्गज कलाकार भी फिल्म में दिखाई देंगे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More