Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में सिंगर समर सिंह हिरासत में, कई धाराओं के तहत बनाया गया आरोपी

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): Akanksha Dubey Suicide Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। यूपी पुलिस ने आज (7 अप्रैल 2023) एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड सिंगर समर सिंह (Singer Samar Singh) को गाजियाबाद (Ghaziabad) से गिरफ्तार किया। मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ उकसाने, गाली-गलौज समेत दूसरे आरोप भी लगाये है। बता दे कि आकांक्षा की 26 मार्च को वाराणसी में मौत हो गयी थी और पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया है।

आज उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) की एक टीम ने समर को गाजियाबाद की चार्म्स कैसल सोसाइटी (Charms Castle Society) से गिरफ्तार किया। गाजियाबाद पुलिस के सहयोग से वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) की एक टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। मामले में आरोपी समर के भाई संजय सिंह के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

आकांक्षा के परिवार ने उसकी मौत में साजिश का आरोप लगाया था और दावा किया था कि समर उसके साथ लंबे समय से बदसलूकी करके प्रताड़ित कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने समर के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने और अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया। समर को अब जल्द ही ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी ले जाया जायेगा।

आकांक्षा के परिवार ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर भी शक जाहिर किया है और मामले की स्वतंत्र जांच की मांग की है। अभिनेत्री की मां मधु दुबे (Madhu Dubey) के वकील शशक शेखर त्रिपाठी ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाया और कहा है कि वो इस पर चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह ले रहे हैं।

25 वर्षीया आकांक्षा सिंह भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा थीं, जो कि नियमित तौर पर भोजपुरी फिल्मों और म्यूज्यिक वीडियो में दिखाई देती थीं। 26 मार्च को वो सारनाथ (Sarnath) में अपने होटल के कमरे में फांसी में झूलती हुई पायी गयी थी। वो एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थीं। अभिनेत्री ने मेरी जंग मेरा फैसला के साथ अपने करियर शुरुआत की और मुझसे शादी करोगी और फाइटर किंग में भी उनकी शानदार अदाकारी को देखा गया। उनका आखिरी म्यूज्यिक वीडियो ये आरा कभी हारा नहीं उनकी मौत के कुछ घंटों बाद रिलीज किया गया था।

आकांक्षा ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो बेली डांस कर रही थीं। फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए हैरानगी जतायी कि पोस्ट के कुछ ही घंटों बाद वो नाजुक मानसिक हालातों में कैसे पहुँच सकती है?

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More