Sidharth Shukla dies: तड़के सवेरे सिद्धार्थ शुक्ला ने ज़ाहिर की थी सीने में दर्द की शिकायत, सुबह होते होते दुनिया को कहा अलविदा

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Siddharth Shukla) के असामयिक मृत्यु के बाद सोशल मीडिया बीते गुरुवार (2 सितंबर 2021) को ‘बिग बॉस 13’ विनर के दोस्तों, सह कलाकारों, फिल्म और टीवी बिरादरी के लोगों द्वारा साझा किये गये शोक संदेशों से पटा रहा। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया। कई रिपोर्टों के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने सीने में दर्द (Chest pain) की शिकायत की और गुरुवार सुबह तड़के करीब 3 बजे अपनी मां से बेचैनी की बात कही थी। लगभग 3 बजे सिद्धार्थ उठ गये और वो बेहद असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने अपनी मां को बेचैनी और सीने में दर्द के बारे में बताया। उनकी मां ने उन्हें पीने को पानी दिया और वो वापस सो गये।

हालांकि सुबह सिद्धार्थ नहीं उठे। उनकी मां ने उन्हें जगाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। उनकी मां ने उनकी बहन को फोन किया जिन्होंने डॉक्टर को फोन किया। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने के लिए कहा गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सुबह करीब 9:25 बजे सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में मृत लाया गया, अस्पताल के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई से इसकी पुष्टि की थी।

सूत्र ने बताया कि, कैजुअल्टी वार्ड (Casualty Ward) में उनके शरीर की तीन बार जांच की गयी। जहां कोई बाहरी चोट और कोई गड़बड़ी नहीं मिली। दोपहर 3.45 बजे पोस्टमार्टम शुरू हुआ। पोस्टमार्टम (Post Mortem) की वीडियोग्राफी की गयी। मौके पर गवाह के तौर पर वहां दो पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार शहनाज गिल के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' में दिखायी दिये थे। दिवंगत स्टार ने हिट टीवी शो 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' से काफी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने साल 2014 की हिट फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा किया।

अभिनेता को साल 2018 की फिल्म 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ के साथ भी देखा गया था। उन्होंने हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अपने अभिनय के साथ सफलता का स्वाद चखा, जहां वो विनर के तौर पर उभरे। सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का बेहद लोकप्रिय शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' थी, जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More