Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज गिल ने कहा- कभी नहीं टूटेगा मेरा रिश्ता

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): ऐसे वक़्त में जब पूरा देश सदमे में है। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Siddharth Shukla) की असामयिक मृत्यु से सभी शोक में है, ये सोचना मुश्किल नहीं है कि इस घड़ी में ‘बिग बॉस 13’ विजेता सिद्धार्थ के परिवार, दोस्तों और उनकी कथित प्रेमिका शहनाज गिल (Shahnaz Gill) पर क्या बीत रही होगी।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर पूरा देश, फिल्म और टीवी बिरादरी के बीच शोक पसरा हुआ है। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज़ गिल ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट करण जौहर (Karan Johar) से सिद्धार्थ के साथ अपने संबंधों के बारे में जिक्र कर रही है।

वीडियो में शहनाज करण जौहर से कहती नज़र आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका रिश्ता बेहद खास और इमोशनल है और ये हमेशा यूं ही कायम रहेगा। मेरा ये रिश्ता कभी नहीं टूटेगा।

https://www.instagram.com/p/CTU2zD2jJ4h/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

शहनाज़ को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, “परिवार है यार, मैं बोल रही हूँ ना” करण जौहर ने पूछा, “फैमिली है बॉयफ्रेंड नहीं है?” शहनाज़ ने जवाब दिया, “बॉयफ्रेंड क्या होता है। आप बताओं क्या डेफिनिशन है बॉयफ्रेंड की?” करण जौहर कहते हैं, “जिसके साथ हर तरह का रिश्ता हो। जिस पर  शहनाज़ असहमत हैं और कहती हैं, “मुझे लगता है कि बॉयफ्रेंड वाला हर तरह का रिश्ता नहीं होता। मुझे लगता है उससे ज्यादा दिलचस्प है कि इमोशनली तुम्हें कौन सपोर्ट कर रहा है। बॉयफ्रेंड तो छोडकर चले जाते हैं। लेकिन ये नहीं चलता। ये मेरा रिश्ता है ना, जो कभी नहीं टूटेगा।

कई मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी पलों में उनके साथ खड़ी रही, जब उन्होनें आखिरी सांस ली। सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और ‘डांस दीवाने 3’ में शहनाज गिल के साथ नज़र आये थे।

दिवंगत स्टार ने हिट टीवी शो ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ से फेम पाया था। उन्होंने साल 2014 की हिट फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया। सिद्धार्थ शुक्ला को साल 2018 की फिल्म ‘सूरमा’ में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ भी देखा गया था। उन्होंने हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में एक्टिंग के साथ कामयाबी का स्वाद चखा, जहां वो विजेता के रूप में उभरे। अभिनेता की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर के बेहद लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के साथ’ थी जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभायी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More