Sambhal District: दूल्हे ने स्टेज पर किया दूल्हन को किस, दुल्हन ने तोड़ी शादी, बैरंग लौटी बारात

न्यूज डेस्क (निकुंजा वत्स): यूपी के संभल (Sambhal District) में एक दूल्हन ने मंगलवार (29 नवंबर 2022) रात करीब 300 मेहमानों के सामने स्टेज पर दूल्हे के किस किये जाने के बाद अपनी शादी तोड़ दी। वरमाला डालने के बाद एकाएक दूल्हे ने दुल्हन को सबके सामने किस कर लिया, जिसके बाद दुल्हन तुरंत स्टेज से चली गयी और बाद में पुलिस को फोन किया। 23 वर्षीय दूल्हन ने कहा कि दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ तीन हज़ार रूपये की शर्त जीतने के लिये उसे चूमा और अब उसे दूल्हे के चालचलन को लेकर शक है। फिलहाल शादी टूट गयी और बारात वापस बैरंग लौट आयी। पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन दुल्हन ने वापस आने साफ इनकार कर दिया।

दुल्हन की ओस पुलिस को बुलाये जाने के बाद दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया, जहां दूल्हन ने पुलिस को बताया कि –“जब हम स्टेज पर थे तब वो मुझे गलत तरीके से छू रहा था, लेकिन मैंने इसे अनदेखा कर दिया। फिर उसने कुछ अप्रत्याशित किया। मैं हैरान थी और अपमानित महसूस कर रही थी। उसने मेरे स्वाभिमान की परवाह नहीं की और कई मेहमानों के सामने मुझे किस कर लिया। वो भविष्य में कैसा बर्ताव करेगा? मैंने उसके साथ नहीं जाने का फैसला किया है।”

मामले पर दूल्हन की मां ने कहा कि, “मेरे (होने वाले) दामाद को उसके दोस्तों ने उकसाया था और अब मेरी बेटी उसके साथ नहीं जाना चाहती। हमने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी। हमने तय कर लिया है।”

इसी मुद्दे पर बहजोई (Bahjoi) स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) पंकज लवानिया जिनके अधिकार क्षेत्र में ये मामला आता है, ने कहा कि “हमने दूल्हे और उसके परिवार को कुछ दिनों का इंतज़ार करने के लिये कहा है। तकनीकी रूप से दोनों की शादी हो चुकी है क्योंकि घटना के समय तक सभी रस्में पूरी हो चुकी थीं। लेकिन दूल्हन 26 वर्षीय विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को नामंजूर कर दिया। हम तय करेंगे कि चीजों के शांत होने के लिये कुछ दिनों के इंतजार के बाद क्या करना है।”

बता दे कि शाहजहाँपुर और लखीमपुर खीरी (Shahjahanpur and Lakhimpur Kheri) में पहले दो शादियों को रद्द कर दिया गया था क्योंकि दूल्हों वहां “नागिन  डांस” किया था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More