Greater Noida: एनआरआई कैब में भूला एक करोड़ रूपये के गहने वाला बैग, पुलिस ने चार घंटे में ढूढ़ निकाला

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): Greater Noida: ज्यादातर हड़बड़ी और जल्दबाज़ी में अपना सामान कैब के अंदर भूल जाते है, कई बार कैब ड्राइवर इस मौके का फायदा उठाकर रफूचक्कर हो जाते है। एकाध मामलों में कैब ड्राइवर ईमानदार होते है जो कि कस्टमर को खुद ढूढ़कर उनका सामान वापस कर देते है। मौजूदा मामले में कस्टमर काफी भाग्यशाली रहा जो कि अपने भूले हुए बैग का वक्त रहते पा गया।

स्विट्जरलैंड (Switzerland) का एक एनआरआई (NRI) शादी में शामिल होने के लिए ग्रेटर नोएडा पहुँचा था और एक बड़ा बैग लेकर उबर कैब में सफर कर रहा था। वो बेबस रह गया जब उसे एहसास हुआ कि वो कार के अंदर अपना बैग भूल गया है, जिसमें बड़ी भारी मात्रा में महंगे गहने थे।

उबर कैब ड्राइवर से बैग बरामद करने में स्विट्जरलैंड एनआरआई की मदद करने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक, बैग के अंदर के गहने 1 करोड़ रूपये के थे। एनआरआई गुरुग्राम (Gurugram) से उबर कैब (Uber Cab) में सवार हुआ और ग्रेटर नोएडा में अपने होटल पहुंचा था।

कैब से उतरकर वो ग्रेटर नोएडा में अपने होटल के कमरे में पहुंचा, तभी उसे अहसास हुआ कि वो महंगे गहनों से भरा अपना बैग कार के अंदर भूल गया। उसने अपना बैग बरामद करने के प्रयास में तुरंत पुलिस को फोन किया। मामले की संजीदगी को भांपते हुए बिसरख कोतवाली (Bisrakh Kotwali) के थाना प्रभारी तुरंत हरकत में आये और काफी मशक्कत के बाद चार घंटे के भीतर उसी दिन बैग का पता लगाने में कामयाब रहे। बैग में रखे सामान की जांच की गयी तो जेवरात सही जगह पर थे।

उबर कैब से अपना बैग वापस पाने के बाद स्विट्जरलैंड एनआरआई ने पुलिस को उनके अथक प्रयासों के लिये धन्यवाद दिया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More