भविष्य में Sachin Pilot हो सकते है BJP में शामिल – Abdullakutty

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्लाकुट्टी (A P Abdullakutty) ने रविवार को कहा कि कांग्रेस के सचिन पायलट (Sachin Pilot) एक अच्छे नेता हैं और उन्हें लगता है कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री भविष्य में भाजपा में शामिल होंगे। पिछले साल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) के खिलाफ उनके और उनके वफादार विधायकों के विद्रोह के बाद पायलट के भाजपा (BJP) में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गईं।

हालांकि, पायलट ने कहा है कि जिस पार्टी को हराने के लिए उन्होंने राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाने के लिए कड़ी मेहनत की थी उसे छोड़कर वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे। अब्दुल्लाकुट्टी ने संवाददाताओं से कहा, "सचिन पायलट एक अच्छे नेता हैं और मुझे लगता है कि वह भविष्य में भाजपा में शामिल होंगे।"

हाल ही में, कांग्रेस नेताओं और एआईसीसी महासचिव अजय माकन (Ajay Makan) ने राजस्थान में बहुप्रतीक्षित कैबिनेट फेरबदल को लेकर चर्चा की। पायलट के नेतृत्व वाले खेमे में नाराजगी की खबरों के बाद राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों की मांगों ने जोर पकड़ा।

पिछले महीने, पायलट ने संकेत दिया था कि कांग्रेस उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए जल्द ही उपयुक्त कदम उठाएगी। अब्दुल्लाकुट्टी ने यह भी दावा किया कि कुछ लोग झूठा प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा मुसलमानों के खिलाफ है।

उन्होंने कहा, 'यह झूठ है कि बीजेपी मुसलमानों के खिलाफ है। हमारे माननीय आरएसएस (RSS) प्रमुख ने स्पष्ट रूप से कहा है कि मुसलमान और हिंदू एक हैं और उनका डीएनए भी एक है।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है और यही उसका सिद्धांत है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More