Rashifal/ Horoscope 17 जून 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

17 जून 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि के जातक आज जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। आर्थिक स्तर पर लाभ के साथ-साथ स्वास्थ्य भी ठीक हो सकता है। ये लोग परिवार में संपन्नता और पराक्रम का अनुभव कर सकते हैं। कार्यस्थल पर आपकी पदोन्नति होने की अच्छी संभावना है। लव लाइफ की बात करें तो आज का दिन ख़ुश रहने और उसे संजोने का है।

वृष (Taurus)

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन औसत से कम रह सकता है। व्यापार में हानि हो सकती है, लेकिन सतर्क रहकर आप इसकी सीमा को कम कर सकते हैं। पिता-पुत्र के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कुछ स्वास्थ्य समस्याएं कार्ड पर हैं। प्रेमी से अनबन या अनबन भी हो सकती है।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रह सकता है। आर्थिक जीवन में हानि के योग हैं; आपको व्यापार में हानि हो सकती है। आप पेट की समस्या के शिकार हो सकते हैं। खाने और सोने में परेशानी हो सकती है। कार्यस्थल पर किसी सहकर्मी के कारण चीजें खराब हो सकती हैं। दिल टूटने का दर्द भी सहना पड़ सकता है।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शिकार के लिए शुभ हो सकता है। धन कमाने, नई कार या नया घर खरीदने का मौका मिल सकता है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है और आप अपना मनपसंद खाना खा सकते हैं। परिवार में सुख-समृद्धि आ सकती है। करियर में प्रमोशन के साथ-साथ आपको शोहरत भी मिल सकती है। सेहत सामान्य रहेगी, लेकिन साथ ही सतर्क रहने की भी जरूरत है।

leo singh

सिंह (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में वृद्धि से आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है। परिवार में सुख शांति हो सकती है। स्वास्थ्य उच्च स्तर पर हो सकता है, और आप ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। आप काम पर सभी प्रतियोगिता पर जीत हासिल कर सकते हैं। लव लाइफ में आज कुछ खास होने की उम्मीद है।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन निराशाजनक हो सकता है। धन हानि होने की संभावना है।कार्यस्थल पर कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। साथ ही आज आप किसी बीमारी से परेशान हो सकते हैं। आप मानसिक तनाव के शिकार हो सकते हैं। प्रेम के रास्ते में रुकावट आ सकती है।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन कई तरह की समस्याएं खड़ी कर सकता है और उन्हें दूर करने के लिए आपको संघर्ष करना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। अनिद्रा और भूख न लगना हो सकता है। किसी करीबी के साथ विवाद से परिवार में कलह हो सकती है। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं और कुछ लोगों को मोटापे की समस्या से भी जूझना पड़ सकता है।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन खास हो सकता है। आर्थिक मजबूती मिलने के साथ-साथ आप बिना सोचे-समझे कुछ खरीदारी भी करेंगे। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी और सेहत भी अच्छी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आज आपको अपेक्षा से अधिक लाभ मिल सकता है। प्यार करने वालों को एक दूसरे के साथ विश्वास स्थापित करने पर काम करना चाहिए।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन असंतोषजनक रह सकता है। अत्यधिक खर्च के कारण वित्त परेशान हो सकता है। कार्यस्थल पर मान सम्मान और काम की सराहना में कमी के कारण मानसिक असंतोष की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आंखों से संबंधित समस्या आज आपको परेशानी में डाल सकती है। लव लाइफ में पार्टनर या जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

मकर (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार हो सकता है। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि के साथ-साथ आपको ढेर सारे आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकते हैं। व्यापार में भाग्य आपका साथ दे सकता है और आप अपना नाम कमा सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में भी आपको लाभ मिल सकता है; आप किसी भी बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं। आज का दिन आपके लिए काफी रोमांटिक हो सकता है।

kumbh

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन परेशान करने वाला साबित हो सकता है। धन की हानि हो सकती है। रिश्तेदारों के कारण परिवार में अनबन हो सकती है और यह आपकी मानसिकता में बाधा डाल सकता है। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान में कमी आ सकती है। स्वास्थ्य सामान्य रह सकता है लेकिन मानसिक तनाव आप पर हावी हो सकता है। आपकी लव-लाइफ सामान्य रहेगी

मीन (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों भरा हो सकता है। निजी कारणों से आप प्रसन्न रहेंगे। आपके लिए धन लाभ होने के योग हैं और धन संबंधी परेशानियां दूर हो सकती हैं। स्वस्थ और स्वस्थ जीवन की ओर अग्रसर हो सकता है। करियर के मामले में नई ऊंचाईयों का सर्वेक्षण करने के लिए आज का दिन आपके लिए उत्तम है। प्यार के मामले में आपके लिए दिन अच्छा रहेगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More