Rashifal/ Horoscope 05 मई 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

5 मई 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

आपका दिन कुछ मामलों में तनावपूर्ण हो सकता है। स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या आपके रास्ते में आ सकती है। मौद्रिक निवेश आज आपको डरा सकता है, हालाँकि अगर पैसा सही दिशा में लगाया जाए तो आप सभी खुश और खुशमिजाज हो सकते हैं। अवसर को देखते हुए, आप अपने करियर में लक्ष्य पर धमाका करेंगे। आपके प्रेमी का खराब स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से चला आ रहा विवाद सीजफायर में आ सकता है।

वृषभ (Taurus)

वृष राशि के जातकों से आज काफी उम्मीदें होंगी। आज आप अपनी जद में रहेंगे और अपनी समस्याओं का समाधान खुद ही ढूंढ़ लेंगे। हालाँकि स्वास्थ्य और वित्त आज आपको निराश कर सकता है, लेकिन दिन के अंत में स्थिति सामान्य हो सकती है। साथ ही प्रेम के दृष्टिकोण से भी आपका दिन मंगलमय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आप सफलता की ओर लंबी छलांग लगा सकते हैं।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम हो सकता है। आर्थिक निर्णय आपके पक्ष में होंगे। कार्यस्थल पर आपका सम्मान और सम्मान होगा। आज आपको लंबी बीमारी से राहत मिल सकती है। प्रेम और दाम्पत्य जीवन में सुख और आनंद की अनुभूति होगी। कुल मिलाकर आज देवता आपके पक्ष में रहेंगे।

कर्क (Cancer)

आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है जिससे तनाव हो सकता है। अचानक धन का बहिर्गमन हो सकता है। आपको व्यापार में पैसा लगाना होगा, लेकिन आज आप उससे कुछ भी नहीं काट पाएंगे। आप शारीरिक और मानसिक तनाव से पीड़ित हो सकते हैं। कार्यस्थल पर आपकी मेहनत रंग नहीं लाएगी। आपके जीवन का प्यार आज आपसे अलग हो सकता है।

leo singh

सिंह (Leo)

धन प्राप्ति के साथ-साथ मनपसंद भोजन करने से आज आप सुखी-पिछड़े हो सकते हैं। आपकी मेहनत अच्छी लगेगी और आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे। जीवन साथी की वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। प्रेमी के साथ विवाह का मामला आगे बढ़ सकता है। सिंह राशि वालों के लिए आज लाभ की स्थिति रहेगी

कन्या (Virgo)

आपके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ सकता है। आपके अधूरे काम आज पूरे हो सकते हैं और करियर में आपको सफलता मिल सकती है। आप खुश और स्वस्थ दोनों रहेंगे। धन को सही दिशा में लगाने से लाभ होगा। प्यार के मामले में आप थोड़े बदकिस्मत हो सकते हैं।

libra tula

तुला (Libra)

आपके जीवन के कुछ पहलुओं पर कुछ नकारात्मक प्रभाव पड़ने की कुछ संभावनाएं हैं। पारिवारिक जीवन में कैकोफनी उत्पन्न हो सकती है, विशेषकर पिता और पुत्र के बीच। एक मौका है कि आपको किसी विदेशी भूमि पर जाना पड़ सकता है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को आज साहसिक कदम उठाने पड़ेंगे नहीं तो उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा। स्वास्थ्य के मामले में आप बेहतर महसूस कर सकते हैं। आपका प्रेमी आपको धोखा दे सकता है।

वृश्चिक (Scorpio)

आज आपको अपने स्वास्थ्य का अतिरिक्त ध्यान रखने की आवश्यकता है। कार्यस्थल पर किसी सहकर्मी से वाद-विवाद या झगड़ा हो सकता है। पैसों की कमी आज आपके लिए चिंता का विषय बन सकती है। प्रेम और दांपत्य जीवन के मामले में आज का दिन आपके लिए आशाजनक हो सकता है। आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपना निर्णय सोच-समझकर लें।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

आपके लिए महत्वपूर्ण दिन है। लोगों को पैसा कमाने के नए उद्यम मिल सकेंगे, स्वास्थ्य ठीक वहीं रहेगा और परिवार का माहौल खुशनुमा और खुशगवार रहेगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको पहचान मिल सकती है और कोई आपके जीवन में प्यार की बौछार भी कर सकता है।

मकर (Capricorn)

आप शानदार रचनात्मक कौशल वाले व्यक्ति के प्रति आकर्षित हो सकते हैं, और आप उनके साथ कुछ सार्थक समय बिता सकते हैं। आपका मैत्रीपूर्ण व्यवहार आगे एक महत्वपूर्ण संबंध के लिए मार्ग खोलेगा। दूसरों पर अच्छा प्रभाव डालने के लिए आप अपने त्रुटिहीन शिष्टाचार के साथ अपने सबसे अच्छे कपड़े पहनकर तैयार हो जाएं तो बेहतर होगा।

kumbh

कुम्भ (Aquarius)

आपका दिन तनाव से भरा रह सकता है। आपको अपने वित्तीय जीवन में कुछ अप्रत्याशित परेशानियों से जूझना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर कुछ चुनौतीपूर्ण स्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं; करियर को लेकर काम में रुकावटें आ सकती हैं। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति बहुत सतर्क रहना होगा; किसी बीमारी के लिए रास्ता बनाने की संभावना है। अपने प्रेमी या जीवनसाथी से दूर होने का गम आपका भला कर सकता है।

मीन (Pisces)

हो सकता है कि आज आपका दिन आपके लिए उतना अच्छा न हो। नतीजतन, आपको पेट की समस्याओं, पाचन समस्याओं, परिवार के सदस्यों के साथ झगड़े, रोजगार की कमी, खाने और सोने की बीमारी आदि का सामना करना पड़ सकता है। बेहतर होगा कि आप डॉक्टर से सलाह लें और बिना सलाह के दवा न लें।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More