Happy Mother’s Day 2022: शुभकामनाएं, व्हाट्सएप संदेश, बधाई, फोटो, Quotes, SMS

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): Happy Mother’s Day 2022: यह साल का वह समय है जब आप अपने अस्तित्व का कारण मनाते हैं। ज्यादातर देशों में मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है, जबकि कुछ लोग अपनी-अपनी मान्यताओं के अनुसार अलग-अलग तारीखों में इस मौके को मनाते हैं। इस वर्ष हम इसे 08 मई को मनाएंगे। वास्तव में, यह सच है कि माताओं को सम्मानित करने के लिए एक दिन पर्याप्त नहीं है लेकिन यह दिन सिर्फ एक अनुस्मारक और उन्हें विशेष महसूस कराने और उन्हें स्नेह और प्यार से स्नान करने का एक तरीका है।

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि हम कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन हम कभी भी उनके बिना शर्त प्यार के लिए अपनी कृतज्ञता व्यक्त करने में सक्षम नहीं होंगे। पहली आलोचक से लेकर हमारी सबसे अच्छी दोस्त तक, माँ (mother) बिना किसी शिकायत के असंख्य भूमिकाएँ निभाती हैं। वास्तव में उनके जैसा कोई नहीं है और इसलिए आपको इस दिन को अपनी मां के लिए बेहद खास बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। यदि आप उस मधुर संदेश, एक विचित्र पोस्ट, या अपनी माँ को भेजने के लिए एक आदर्श उद्धरण खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो हमने आप सभी को कवर कर लिया है। उसे कॉल करना न भूलें और अपना आभार और प्यार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक संदेश छोड़ें।

यहां मदर्स डे की शुभकामनाएं, quotes, बधाई और संदेश दिए गए हैं जो आप अपनी मां को भेज सकते हैं:

Happy Mother's Day 2022: Quotes, Greetings, SMS, Whatsapp messages

  • हैप्पी मातृ दिवस माँ! मैं आपको अपनी माँ के रूप में पाकर बहुत धन्य महसूस करता हूँ। हमेशा मुझ पर विश्वास करने और मेरे लिए इतना कुछ करने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ!
  • मैं इस मदर्स डे पर आपको कुछ खास दिलाना चाहता था, इसलिए मैंने आपको कुछ शांति और शांति देने का फैसला किया।
  • एक पदक की हकदार महिला को हैप्पी मदर्स डे। इतने वर्षों में मेरे साथ रहने के लिए।
  • मुझे जीवन में सबसे अच्छी चीजें देने के लिए धन्यवाद: आपका प्यार, आपकी देखभाल और आपका खाना बनाना। मातृ दिवस की शुभकामना!
  • दुनिया की सबसे अच्छी माँ को, हैप्पी मदर्स डे! मेरा सब कुछ होने के लिए धन्यवाद: मेरा रसोइया, काउंसलर, ड्राइवर और चीयरलीडर।
  • काश एक दिन मैं बड़ा होकर आपके जैसा ही सुंदर, मजबूत, उतना ही प्यार करने वाला बन पाती। मुझे प्रेरणा देने वाली मां को हैप्पी मदर्स डे की शुभकामनाएं।
  • "एक माँ वह है जो दूसरों का स्थान ले सकती है लेकिन जिसकी जगह कोई और नहीं ले सकता।" -कार्डिनल मेमिलोद
  • "युवा फीके पड़ जाते हैं, प्रेम मुरझा जाता है, दोस्ती के पत्ते झड़ जाते हैं, एक माँ की गुप्त आशा उन सभी पर छा जाती है।" -ओलिवर वेंडेल होम्स
  • "जीवन की शुरुआत जागने और अपनी माँ के चेहरे से प्यार करने से हुई।" -जॉर्ज एलियट

हैप्पी मदर्स डे 2022: HD Image और wallpaper

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More