Rashifal/ Horoscope 05 जनवरी 2022: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

05 जनवरी 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

आपका सकारात्मक दृष्टिकोण आपको कुछ सकारात्मक कदम उठाने के लिए प्रेरित करेगा।  इससे आपको भविष्य में लाभ होगा।  यदि कोई आपको पार करने की कोशिश करता है, तो आपको अपना शांत संयम बनाए रखना चाहिए और अपने उत्तर को पूरी दृढ़ता के साथ उनके सामने रखना चाहिए।  आज धर्म और नृविज्ञान के कार्यों में आपकी रुचि रहेगी।

वृषभ (Taurus)

वो एक शख्स जो इतने समय से आपके आसपास रहा है लेकिन आप उन पर ध्यान नहीं दे रहे थे, लेकिन आज आप उनके बारे में गंभीरता से सोचने लगेंगे।  यह सिर्फ एक और बढ़ता हुआ रोमांस नहीं है, बल्कि मन और आत्मा का मिलन है, जिसका आप पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा।  इस बारे में स्पष्ट रूप से सोचें क्योंकि अब यह व्यक्ति लंबे समय तक आपके साथ रहेगा।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

आप कई दिनों से चिंतित और दुखी महसूस कर रहे हैं, लेकिन आज आपको इस समस्या की दिशा को गंभीरता से समझने की जरूरत है।  आपको इस समस्या के मूल कारण को समझने की जरूरत है, और ऐसा करने के लिए यही सही दिन है।  लंबे समय से उपेक्षित किसी काम की योजना बनाने के लिए भी यह एक बेहतरीन दिन है।

कर्क (Cancer)

लंबे समय से आप जिस काम को करने की कोशिश कर रहे थे वह आज पूरा होगा।  आपको बहुत सारे शारीरिक कार्य करने पड़ सकते हैं।  आज आपको कुछ सामाजिक और आर्थिक लाभ मिल सकता है।  अपने प्रियजनों के साथ किसी भी तरह के टकराव से बचें।  सितारों का कहना है कि अगर आज कोई विवाद होता है तो स्थिति और खराब हो सकती है।

leo singh

सिंह (Leo)

भावनाओं और वास्तविकता से जुड़े मामलों में आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा।  ग्रहों की चाल बताती है कि आप सुबह के समय भावुक हो सकते हैं, और आप भावनात्मक रूप से चीजों के बारे में सोच और प्रतिक्रिया कर सकते हैं।  इस वजह से आप कुछ गलत निर्णय भी ले सकते हैं, लेकिन शाम तक सब कुछ सामान्य हो जाएगा, और आप स्पष्ट रूप से सोचने और देखने में सक्षम होंगे।

कन्या (Virgo)

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा।  बहुत सारे काम कतार में खड़े हैं।  हालाँकि आप सभी कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे, फिर भी आप उन सभी से नहीं मिल पाएंगे, जो आपकी चिंता का कारण बनेंगी।  अपना काम पूरा करने और किसी की मदद लेने में संकोच न करें;  अन्यथा, आप कभी भी अपना काम समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे।

libra tula

तुला (Libra)

आपका विवेक अभी सक्रिय है, और यह आपको हर दूसरे काम करने के लिए मार्गदर्शन करेगा।  आप मौज-मस्ती करते हुए जोखिम लेने की स्थिति में हैं।  भाग्य अभी भी आपके साथ है;  एक कदम उठाने से पहले आपको दो बार सोचना चाहिए।  आप भावनाओं की भीड़ का अनुभव करेंगे।  यदि आप किसी पुराने मित्र या किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिसे आप जानते हैं तो आपको खुशी होगी।

वृश्चिक (Scorpio)

दिन शांतिपूर्ण रहेगा।  पिछले सप्ताह के व्यस्त कार्यक्रम से आपको राहत मिलेगी, जिससे आप बेहतर महसूस करेंगे।  आपके वरिष्ठ अधिकारियों की निगाह आप पर टिकी है, इसलिए खूब मेहनत करें।  आप कुछ अप्रत्याशित व्यक्तिगत मामलों में आ सकते हैं, आप वास्तव में उनसे आश्चर्यचकित होंगे, लेकिन आप उन्हें संतोषजनक ढंग से संभालने में सक्षम होंगे।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

आज आपके भावनाओं से बह जाने की संभावना है।  किसी छोटी सी बात से आपको दुख होगा, और आपको अच्छे पुराने समय की याद आने लगेगी।  आप अपने किसी पुराने मित्र से बात करने की कोशिश कर सकते हैं।  आज आपको अपनी समस्याओं को खत्म करने का कोई संतोषजनक तरीका मिलेगा, वरना दोस्ती का हाथ बढ़ाने के मूड में हो सकते हैं।

मकर (Capricorn)

आज आप विवरणों पर ध्यान देंगे।  आप किसी प्रोजेक्ट की विस्तृत योजना बनाने में व्यस्त हैं, और इसके लिए आप बहुत मेहनत भी कर रहे हैं।  आपका मेहनती स्वभाव आपके काम में झलकता है और इस काम के लिए आपको काफी प्रशंसा भी मिलेगी।  दिन भर आपके काम में सकारात्मकता बनी रहेगी।

kumbh

कुम्भ (Aquarius)

आज आप कल्पनाशील मूड में हैं।  आपको अलग-अलग किरदारों के साथ खेलने और चीजों की कल्पना करने में मजा आता है।  आप अपने लिए कहीं भी रोमांस ढूंढ़ने में सक्षम हैं।आपके पास अपनी खुद की एक रचनात्मक दुनिया है जिसके लिए आपको इसे वास्तविक बनाने का मौका मिलेगा।  आज आप अपनी भावनाओं पर काबू पा सकते हैं और अपने संबंधों या करियर में कुछ असंभव हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन बड़े फैसले लेने के लिए यह सही दिन नहीं है।

मीन (Pisces)

दिन चढ़ने के साथ-साथ आपकी चिंता भी बढ़ेगी।  लेकिन जब तक आप अपने लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर लेते, तब तक उम्मीद मत छोड़ो।  जीत या हार जरूरी नहीं है;  केवल आपके द्वारा किए गए प्रयास आवश्यक हैं।  आपने लगातार कोशिश की है, लेकिन अब आपको इस चक्र को बनाए रखना है।  समस्याओं की जड़ तक पहुंचने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें हमेशा के लिए खत्म कर सकें।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More