Ameesha Patel: जानिये कांग्रेस के किस दिग्गज़ नेता के घर से जुड़े हैं, एक्ट्रैस अमीषा पटेल के दिल के तार

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Bollywood Actress Ameesha Patel) ‘गदर’ के सीक्वल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिये पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच बी-टाउन में कांग्रेसी नेता अहमद पटेल (Congress leader Ahmed Patel) के बेटे फैसल पटेल (Faisal Patel) के साथ उनकी बढ़ती नज़दीकियों और डेटिंग के किस्सें काफी जोरों पर है।

इन अटकलों का उस वक़्त और भी हवा मिली जब अमीषा ने ट्विटर पर फैसल को जन्मदिन की बधाई देने के लिये कई तस्वीरें पोस्ट कीं लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग फैसल पटेल, लव यू, हैव अ गुड ईयर। जिसके बाद फैसले ने कमेंट कर लिखा कि- थैंक्यू अमीषा, आई एम परपोजिंग इन पब्लिक, विल यू मैरी मी

इंटरनेट पर फैसल के इस ट्वीट ने आखिरकर दिल की बात जुबां पर ला दी और कई लोगों ने कयास लगाया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है, आखिरकार फैसल पटेल ने ट्विटर से इस ट्विट का हटा दिया। इसी बात पर रिएक्शन देते हुए अमीषा पटेल ने कहा कि- फैसल उनके अच्छे दोस्त है और इससे ज्यादा कुछ नहीं। दोनों के बीच डेटिंग की अफवाह (Dating Rumors) पर खुश होने वाले लोगों पर अमीषा ने कहा कि- हम दोनों सालों से दोस्त हैं और शादी प्रपोजल (Marriage Proposal) एक मजाक था।

आगे अमीषा ने जोर देकर कहा कि “मुझे फिलहाल अभी किसी रिलेशनशिप (relationship) में रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है”  जब फैसल के ट्वीट डिलीट करने के बारे में पूछा गया तो अमीषा ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए ताकि वो अपने अंदाज में जवाब दे सकें। हालाँकि उसने ऐसा तब किया जब उन्हें उसी के लिये कॉल आने लगे। अमीषा ने ये कहकर बात टालनी चाही कि सेलेब्स (Celebs) खुलेतौर पर मजाक भी नहीं कर सकते?

बता दे कि साल 2022 फिल्म प्रेमियों के लिये एंटरटेनिंग होने वाला है क्योंकि सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल-स्टारर ‘गदर- 2’ इस साल रिलीज होने वाली है। साल 2001 में रिलीज़ हुई फिल्म गदर (Film Gadar) ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जिसका सीक्वल अब अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है। फिल्म 1947 में भारत में विभाजन पर बेस्ड पीरियड-एक्शन ड्रामा (Period-Action Drama) है।

फिल्म की कहानी अमृतसर के एक सिख ट्रक चालक तारा सिंह (सनी द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पाकिस्तान के लाहौर (Lahore of Pakistan) से तालुक्क रखने वाली सियासी परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना (अमीषा द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में दिग्गज़ अभिनेता मरहूम अमरीश पुरी (Veteran Actor Late. Amrish Puri) भी अहम रोल में थे। ‘गदर 2’ में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी अहम रोल में होंगे। उत्कर्ष ने गदर में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभायी थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More