Ram Navami Violence: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस ने कहा, दंगाइयो पर होगी कड़ी कार्रवाई

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): Ram Navami Violence: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस (Governor Dr. CV Anand Bose) ने आज (4 अप्रैल 2023) कहा कि सूबे में रामनवमी हिंसा में शामिल गलत काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल ने आगे कहा कि, “हम कभी भी अंधेरे की ताकतों को समाज को लूटने की मंजूरी नहीं देंगे। हम गलत काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। लोगों को शांति से रहने का अधिकार है, ये अधिकार किसी भी कीमत पर कायम किया जाएगा।”

हुगली जिले (Hooghly District) में हिंसा प्रभावित रिशरा और सेरामपुर (Rishra and Serampore) का दौरा करने के लिये बोस दार्जिलिंग (Darjeeling) से वापस आये। वो जी20 की बैठक के लिये राज्य के उत्तरी हिस्से में पहाड़ी शहर गये थे। बता दे कि रिशरा में रविवार शाम को रामनवमी के जुलूस के दौरान झड़प की सूचना मिली थी, जिसमें भाजपा नेता दिलीप घोष (Dilip Ghosh) और पार्टी के पुरसुराह विधायक बिमन घोष (Pursurah MLA Biman Ghosh) मौजूद थे। विधायक घायल हो गए और अस्पताल में भर्ती हैं।

सेरामपुर के कुछ हिस्सों में भी तोड़-फोड़ की घटनाएं हुईं, जिसके बाद निषेधाज्ञा (Prohibitory Order) लागू कर दी गई और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More