Guntur District: मंदिर में खंडित मिली भगवान गणेश की मूर्ति, भाजपा ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

न्यूज डेस्क (विश्वरूप प्रियदर्शी): आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले (Guntur District) के फिरंगीपुरम में एक मंदिर में प्राचीन विनायक (भगवान गणेश) की मूर्ति खंड़ित पाई गयी। मामले को लेकर भाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी (BJP leader Vishnu Vardhan Reddy) ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि, “गुंटूर के फिरंगीपुरम (Fhirangipuram) में प्राचीन गणपति मंदिर में विनायक जी की मूर्ति को तोड़ दिया गया। अतीत में भी इस तरह की कई घटनाएं हुईं, लेकिन वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) पार्टी सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी और अब इसे फिर से दोहराया जा रहा है।” इसके साथ ही रेड्डी ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

गुंटूर के एसपी आरिफ हफीज (SP Arif Hafeez) ने कहा कि, “शुरूआती जांच से पता चलता है कि वारदात के पीछे इलाके के कुछ बदमाशों का हाथ है। इस मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है। हम दोषियों को जल्द ही पकड़ लेंगे।” कुछ स्थानीय लोगों ने सोमवार (3 अप्रैल 2023) सुबह घटना की जानकारी संबंधित अधिकारियों को दी। पुलिस ने बताया कि वारदात को लेकर दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More