IMDB पर अब तक की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म बनी Salman Khan की Radhe, मिले 2.4 स्टार

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) एकदम फुस्स निकली। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा है जिसमें सलमान दबंग 3 के बाद एक बार फिर पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए।

यहां तक ​​​​कि सलमान के कई कट्टर फैन्स भी इस फिल्म से नाखुश नज़र आये। सलमान खान (Salman Khan) की यह फिल्म IMDB पर सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में से एक बन गई है जिसको 2.4 के स्कोर मिले है। हालांकि रेस 3 अभी भी 1.9 की रेटिंग के साथ सलमान खान (Salman Khan) की सबसे कम रेटिंग वाले सलमान खान स्टारर बनी हुई है।

सलमान खान की फिल्म होने के कारण दर्शक राधे को लेकर बेहद उत्साहित थे। फिल्म ने पहले Zee5 के सर्वर को क्रैश कर दिया था। राधे में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में दिशा पटानी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी हैं।

सलमान की इस फिल्म को लेकर यूज़र्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के चुटकुले बना रहे है:

image
image 2

इससे पहले, राधे ने ZEE की पे पर व्यू सर्विस ZEEPlex (ZEE’s pay per view service ZEEPlex) पर रिलीज़ की गई थी। यह फिल्म अब ZEE5, Zee5 OTT प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख DTH ऑपरेटरों पर भी उपलब्ध है। यह सिनेमाघरों में भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन के चलते इसे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More