Prashant Kishor उतरेगें सियासी मैदान में, बिहार से करेगें पारी की शुरूआत

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की बातचीत नाकाम होने के बाद राजनीतिक रणनीतिकार ने सोमवार को आज (2 मई 2022) संकेत दिया कि वो फिर अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत कर सकते है। जिसे लेकर उन्होनें एक ट्विट भी किया। उन्होनें लिखा कि अब वो जनता की अदालत में आने के लिये तैयार है। जिसकी शुरूआत वो बिहार से करेगें।

उन्होनें अपने ट्विट में लिखा कि-“लोकतंत्र में सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीति को आकार देने मदद करने में मैनें 10 साल लगा दिये। पर्दें के पीछे से मैनें ये अंज़ाम दिया। रियल मास्टर बनकर अब मैं अपनी भूमिका बदलने जा रहा हूँ। ताकि लोगों को गुड गर्वेनेंस (Good Governance) दे सकूं। ये वक़्त लोगों के पास जाने का है। मुद्दों और रास्तों को बेहतर ढंग से समझने का है। बता दे कि इसके साथ ही उन्होंने हिंदी में हैशटैग ‘फ्रॉम बिहार’ भी लिखा।

खास बात ये रही कि प्रशांत किशोर का ये ट्विट ऐसे हालात में सामने आ रहा है, जब उनकी पेशकश की कांग्रेस ने खासतौर से जी-23 ग्रुप नकारकर खाऱिज कर दिया। बीते हाथों में अटकलें लगायी जा रही थी कि प्रशांत कांग्रेस के लिये आगामी लोकसभा (Lok Sabha) और विधानसभा चुनावों में रणनीति तैयार करेगें।

बता दे कि किशोर बिहार (BIHAR) की राजनीति में नये नहीं हैं, क्योंकि वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की अगुवाई वाली जनता दल-यूनाइटेड (Janta Dal United) के उपाध्यक्ष भी रह चुके है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More