Noida authority की CEO रितु माहेश्वरी ने फेलिक्स अस्पताल में लगवाया कोरोना का टीका

न्यूज़ डेस्क (उत्तर प्रदेश): एक ओर जहाँ देश के कुछ राज्यों में कोरोना एक बार फिर से अपने पाँव पसारने का प्रयास कर रहा है है वहीँ दूसरी ओर टीकाकरण का काम भी तेजी से किया जा रहा है। कोरोना टीकाकरण के मामले में भारत दुनिया का दूसरा ऐसा देश बन गया है जहां अब तक सबसे ज्यादा लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जा चुकी है। इसी कड़ी में शनिवार को नॉएडा (Noida) अथॉरिटी की सीईओ, रितु माहेश्वरी (Ritu maheshwari) ने फेलिक्स अस्पताल (Felix Hospital) में कोविड टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण किया और कोविड वैक्सीन भी लगवाया। बता दें कि रितु के साथ उनके पति मयूर माहेश्वरी, जो कि UPSIDA के सीईओ हैं, उनको भी टिका लगाया गया।

रितु माहेश्वरी ने कोविड वैक्सीन लगवाते हुए सभी लोगों को सन्देश दिया की हम सबको बिना डरे आगे बढ़ कर वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने कहा की मुझे 30 मिनट हो गए है और वैक्सीन का कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं है, कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है। नॉएडा सीईओ ने फेलिक्स अस्पताल की कोविड वैक्सीन की प्रकिया की तारीफ की और कहा कि यहाँ पर हैंड हाइजीन, कोविन पंजीकरण से ले कर वैक्सीन लगवाने तक पूरी प्रक्रिया निर्धारित नियमों के अनुसार ही की जा रही है।

रितु ने आगे कहा कि हम सभी को कोविड वारियर्स (COVID warriors) को धन्यवाद कहना चाहिए जो हमारे साथ कोरोना जैसे भारी संकट में डट कर खड़े रहे है। इसके अतिरिक्त उन्होंने नोएडा प्राधिकरण, पुलिस एवं ज़िला प्रशासन के कर्मचारियों का कोविड पैंडेमिक के दौरान अतुल्य योगदान की प्रशंसा की एवं उन सबका धन्यवाद दिया।

माहेश्वरी ने गौतम नगर की जनता को सन्देश दिया की हम लोगों को टीका लगवाने के बाद भी कोरोना के प्रति सावधानी बरतने की जरूरत है, इसलिए हैंड हाइजीन (hand hygiene), सोशल डिसटेंसिंग (social distancing) एवं मास्क (mask) का ध्यान रखें। उन्होंने भारत के कई प्रांतो में करोना के बढ़ते हुए मरीज़ों पर चिंता ज़ाहिर की और गौतमबुद्ध नगर की जनता को अत्यधिक सावधान रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हम सबको इस महामारी से जिम्मेदारी के साथ लड़ना है जिससे करोना की दूसरी लहर के ख़तरे से निपटा जा सके।

फेलिक्स के संस्थापक डॉ डी. के. गुप्ता ने सीईओ रितु माहेश्वरी के नोएडा के विकास में दिए योगदान की जम कर तारीफ की और कहा की उन्होंने नोएडा के विकास में नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More