Neha Sharma के जन्मदिन पर बहन ने खोले मजेदार राज़

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): स्टाइलिश बहनें और actresses नेहा शर्मा (Neha Sharma) और आइशा शर्मा (Aisha Sharma) बॉलीवुड की पोपुलर सिस्टर जोड़ी में से एक हैं। 21 नवंबर को नेहा ने अपनी उम्र का एक साल और पार कर लिया है। वह दुबई में दोस्तों के साथ अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने इस ख़ास दिन पर, आइशा ने अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए एक लंबा नोट लिखा और कुछ मजेदार राज़ भी खोले।

sharma aisha

इंस्टाग्राम (Instagram) पर बहनों की प्यारी तस्वीरों की एक सीरीज को शेयर करते हुए, आइशा ने नेहा शर्मा को ‘tender, gentle , passionate and artistic’ कहा। तस्वीरों के साथ, ऐशा ने लिखा, “क्योंकि आज नेहा का जन्मदिन है इसलिए आज इस इंस्टाग्राम पोस्ट की बहुत जरुरत है। और फिर मैंने खुद से सोचा कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैंने तुम्हें, तुम्हारें जन्मदिन पर personally या IG के पोस्ट पर पहले नहीं बताया है। तो ठीक है, मैंने सोचा कि आज कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताऊं जिन्हें मैं दुनिया को जानना चाहिए।

“उसकी resilience और ताकत ऐसी चीज है जो किसी और में ढूंढने के बाद भी मिलना मुश्किल है और मैं इसके लिए लगातार उसके साथ हूँ। मुझे आशा है कि आप हमेशा के लिए कोमल, भावुक, कलात्मक और हर किसी से ऐसे ही प्यार करते रहो जो सिर्फ तुम ही कर सकती हो। मैं तुम्हारे अच्छे स्वस्थ्य की कामना करती हूँ और प्रार्थना करती हूँ की तुमें वो सब मिले जो तुम चाहती हो। याद रखें, दो चीजें कभी नहीं बदलेंगी, एक तो मैं हमेशा तुमसे लंबी बहन रहूंगी और दूसरा मैं तुम्हारी रक्षा भी करती रहूंगी। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ @nehasharmaofficial मैं तुमसे उतना ही प्यार करती हूँ जितना तुम खाने से प्यार करती हो ..नहीं. बल्कि उससे भी ज्यादा।

पब्लिक इवेंट्स से लेकर एक्सरसाइज करने तक बहनों की ये जोड़ी हमेशा साथ ही दिखती है। स्टाइलिश बहनें नेहा शर्मा और आयशा शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों को अपने अकाउंट पर पोस्ट करती हुई देखी जाती हैं। दोनों अपने प्रशंसकों को उनकी दैनिक गतिविधियों के बारे में अपडेट रखते हैं।

नेहा शर्मा कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं और बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने 2007 तेलुगु फिल्म ‘चिरुथा’ (Chirutha) में राम चरण (Ram Charan) के साथ अभिनय की शुरुआत की, और 2010 की फिल्म ‘क्रुक: इट्स गुड टू बी बैड’ (Crook: It’s Good To Be Bad) से बॉलीवुड में कदम रखा।

वह हंगेरियन ब्लैक कॉमेडी लिजा, द फॉक्स-फेयरी (Hindi adaptation of Hungarian black comedy Liza, The Fox-Fairy) के हिंदी रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म इंद्रजीत नट्टोजी (Indrajit Nattoji) द्वारा अभिनीत है और ज़ी स्टूडियो (Zee Studios) द्वारा निर्मित है। नेहा शर्म को आखिरी बार वूट की वेब सीरीज ‘Illegal’ में एक लीड रोले में देखा गया था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More