Bigg Boss 14: रुबीना ने पवित्रा की ऐसी नकल कि सलमान खान भी हुए हैरान

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): एकता कपूर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के वीकेंड का वार में नजर आएंगी। रियलिटी शो के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा कि टीवी czarina, BB 14 पर अपनी वेब सीरीज Bicchoo Ka Khel और Dark 7 White को प्रमोट करने के लिए नज़र आने वाली है। एकता की एंट्री शो में मस्ती का तड़का लगाएगी।

रुबिना दैलिक (RUBINA DILAIK) की परफॉरमेंस ने किया सलमान खान को इम्प्रेस

कलर्स टीवी के ट्विटर पेज पर शेयर किए गए अपने लेटेस्ट प्रोमो में एकता कपूर ने कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को एजाज खान (Eijaz Khan) और रुबीना दैलिक (Rubina Dilaik) को पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का किरदार निभाने के लिए कहा। दोनों अभिनेत्रिया nomination कार्य के दौरान पवित्रा और एजाज की उस एक incident की नकल करते हुए दिखाई दी जब पावित्रा को बचने के लिए एजाज को अपने फोटो फ्रेम को नष्ट करने के लिए कहा गया था।

रुबीना दिलाइक ने अपने प्रदर्शन से सलमान खान और एकता कपूर को इम्प्रेस कर दिया। सलमान ने अपने प्रदर्शन को ‘बेहतरीन’ बताया।

बिग्ग बॉस 14 के मंच पर जब पहुंची एकता कपूर

एकता के साथ दिव्येंदु शर्मा और सुमीत व्यास भी नज़र आयेंगे जो कि हाल ही में शुरू हुए वेब शो Bicchoo Ka Khel और Dark 7 White को प्रमोट करने के लिए BB के सेट पर आ रहे है।

एकता शो में आने के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो को कैप्शन के साथ साझा किया है, “कल मिलते हैं बीबी 14 में।”

सलमान खान TESTS कोरोनवीरस नेगेटिव

सलमान खान और उनके परिवार ने गुरुवार (19 नवंबर) को कोरोनावायरस के परीक्षण के बाद नेगेटिव पाए गये। दरअसल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के निजी कार चालक COVID-19 पॉजिटिव पाए गये थे साथ ही, दो अन्य स्टाफ सदस्यों ने भी सकारात्मक परीक्षण किया गया जिसके बाद सलमान ने अब अपने घर पर खुद को Isolate कर लिया था।

इस बीच, अभिनेता के कर्मचारी सदस्य, जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था, मुंबई के एक अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है। जैसे ही सलमान खान को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले उनके स्टाफ सदस्यों के बारे में पता चला, उन्होंने सुनिश्चित किया कि उन्हें आवश्यक चिकित्सा सहायता मिल गई है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More