Murshidabad District: समलैंगिक संबंधों को लेकर हुई 2 महिलाओं की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाली गयी गर्म लोहे की रॉड

न्यूज डेस्क (विश्वरूप प्रियदर्शी): पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद (Murshidabad District) इलाके से चौंकाने वाली वारदात सामने आयी, जहां दो महिलाओं को समलैंगिक होने के शक पर बेरहमी से उन्हें पीटा। 25 अक्टूबर को मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी गांव (Sagardighi Village) में दो महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की गयी थी। पीड़ितों को उनके कथित सेक्सुअल ऑरियेंटेशन (Sexual Orientation) के लिये इलाके के तीन मर्दें ने उन्हें पीटा और उनके निजी अंगों को लोहे की रॉड से जला दिया गया।

ये वारदात उस समय हुई जब दो लड़कियां एक कमरे में सो रही थीं, पुरूषों ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुस गये। उन्होंने सवाल किया कि वो एक ही बिस्तर पर क्यों सो रही थी? उन्होनें उन पर समलैंगिक होने का आरोप लगाया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

तीनों पुरूषों ने दो महिलाओं के साथ बलात्कार करने की कोशिश की और लोहे की गर्म रॉड डालकर उनके निजी अंगों को जला दिया, जिसके बाद दोनों पीड़ित पास के खेत में छिपने में कामयाब रही। सामने आ रहा है कि पीड़ित महिलाओं पर माचिस और शराब की बोतलों से भी हमला किया गया।

महिलाओं में से एक ने कहा कि, “मैं वहां गयी थी जब मेरे दोस्त ने मुझे बुलाया। उन्होंने मेरे साथ रेप (Rape) करने की कोशिश की, लेकिन जब मैंने इसकी इजाजत नहीं दी तो उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उन तीनों ने मुझ पर लोहे की रॉड, माचिस और शराब की बोतलों से हमला किया।

मामले से जुड़े एक महिला ने माना कि वो दूसरी महिला के साथ रिलेशनशिप में थी। हमलावरों में पीड़ितों में से एक का रिश्तेदार भी शामिल है, जिन पर हमला किया गया था। इस मामले में पुलिस में तीन नवंबर को शिकायत की गयी थी, जिसके बाद इस वारदात का खुलासा हुआ।

दोनों महिलाओं के हमलावरों में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि अन्य दो फरार अभियुक्तों के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More