Uddhav Thackeray इशारों-इशारों में Kangana को कह गये बड़ी बात, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी ना समझे

0

एंटरटेनमेंट डेस्क (यामिनी गजपति): कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ज़ुबानी हमलों पर अब उद्धव ठाकरे की प्रतिक्रिया सामने आ गयी है। लंबे वक़्त से ठाकरे परिवार मामले पर चुप्पी साधे बैठा था। हाल ही में मामले को उस वक्त बेहद तूल मिला जब शिवसैनिकों द्वारा रिटायर्ड भारतीय नौ-सेना अधिकारी से मारपीट की गयी। आज उन्होनें (Uddhav Thackeray) महाराष्ट्र के नाम संबोधन जारी किया। उद्धव ने अपनी बात की शुरूआत में साफ कर दिया कि वे राजनीतिक मसलों पर बात नहीं करेगें। अप्रत्यक्ष रूप से कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए उन्होनें कहा- महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिशें की जा रही है। हाल ही के दिनों में कई मुसीबतें उभरी, आगे भी यूं ही सियासी तूफान आते रहेगें मैं यूं ही अड़ा रहूंगा, लेकिन मेरी चुप्पी को मेरी बेबसी ना समझा जाये।

प्रदेश में फैल रहे कोरोना के मामलों पर सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- वायरस संक्रमण को लेकर महाराष्ट्र के हालात पूरी तरह नहीं बिगड़े है। इस मामले पर आपको (महाराष्ट्र की जनता) डरने की जरूरत नहीं है। आप सर्तक रहे, महाराष्ट्र सरकार अपना काम बखूबी निभा रही है। महाराष्ट्र सरकार 15 सितम्बर से एक जन आंदोलन शुरू करने जा रही है। इस मुहिम का नाम मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी होगा। जो लोग महाराष्ट्र से प्यार करते होगें, वो इस जिम्मेदारी को अच्छे से समझेगें। इंफेक्शन से लड़ने में मास्क ही हमारी ढ़ाल है। यहीं हमें वायरस से महफूज़ रखेगी।

मराठा आरक्षण मुद्दे पर उन्होनें अपना रूख़ साफ करते हुए कहा- महाराष्ट्र विधानसभा में सर्वसम्मति से मराठा आरक्षण मुद्दे पर एकजुटता दिखी। मामला हाई कोर्ट से होता हुआ सुप्रीम कोर्ट में गया, गैर जरूरी स्टे ऑर्डर दे दिया गया। फिलहाल इस मुद्दे की संजीदगी को देखते हुए सभी पक्षकार नेताओं से सम्पर्क बनाये हुए हूँ।

वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के दौरान उद्धव ठाकरे ने कोरोना बचने से लिए लोगों का खास ख्याल रखने की बात सामने रखी। उद्धव ने ये बात भी सामने रखी कि कुछ लोग उन पर ये इल्ज़ाम लगा रहे है कि, वे घर में बैठे हुए है। इस पूरे प्रकरण के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात करने पहुँची। बीएमसी द्वार कंगना का दफ्तर मणिकर्णिका प्रोडक्शंस तोड़े जाने पर राज्यपाल में खासा नाराज़गी ज़ाहिर की थी। जिसके लिए उन्होनें सीएम के मुख्य सलाहकार अजॉय मेहता को तलब किया। जल्द ही राजपाल कार्यालय मामले की विस्तृत रिपोर्ट बनाकर केन्द्र को भेजने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More