Krishnagiri District: डीएमके पार्षद ने करवायी सेना के जवान की हत्या, भाजपा ने जताया विरोध

न्यूज डेस्क (दीपक विद्यार्थी): तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले (Krishnagiri District) में डीएमके पार्षद के साथ विवाद के बाद सेना के एक जवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मामले में पुलिस ने डीएमके नेता समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। 50 वर्षीय चिन्नासामी (DMK Councilor Chinnasamy) के तौर पर पहचाने जाने वाले डीएमके पार्षद ने पीड़ित के घर के पास एक पानी की टंकी पर कपड़े धोने को लेकर 33 वर्षीय सेना के जवान प्रभु और उनके भाई प्रभाकरन के साथ हाथापाई की। बहस इतनी बढ़ गयी कि आरोपी ने नौ साथियों के साथ जवान और उसके भाई पर सीधा हमला कर दिया।

मारपीट के दौरान लगी चोट से जवान ने दम तोड़ दिया। साथ ही जवान के भाई को भी गंभीर चोटें आयी हैं। प्रभाकरन की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी और डीएमके पार्षद के बेटे राजापंडी (Rajapandi) समेत नौ अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जवान प्रभु का अस्पताल में निधन हो गया, जहां उनका इलाज चल रहा था।

इस वारदात को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सत्तारूढ़ डीएमके के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। मामले को लेकर भाजपा नेता खुशबू सुंदर (BJP leader Khushboo Sundar) ने ट्वीटकर लिखा कि- “हम कहाँ जा रहे हैं? एक डीएमके पदाधिकारी ने सेवारत जवान की हत्या कर दी। अगर हम अभी भी चुप रहते हैं तो हमें शर्म आनी चाहिये। मेरे सूबे में बढ़ती गुंडागर्दी और नाकाम कानून व्यवस्था को लेकर लोग डर रहे है और खासा चिंतित है।”

माना जा रहा है कि इस वारदात से तमिलनाडु (Tamil Nadu) में सियासी पारा बढ़ने की उम्मीद है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More