Kashmir Police: दो अलग-अलग एंटी टेरिस्ट ऑप्रेशन में तीन आंतकी ढ़ेर

न्यूज डेस्क (दिगान्त बरूआ): कश्मीर पुलिस (Kashmir Police) ने मीडिया को बताया कि सोमवार (20 जून 2022) को कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकवादी मारे गये। इसी के साथ पिछले 24 घंटों में सात उग्रवादियों को ढ़ेर कर दिया गया है।

मामले पर कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले (Kupwara District) में जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये और रात भर चले इस एंटी टेरिस्ट ऑप्रेशन (Anti Terrorist Operation) में मरने वालों की तादाद चार हो गयी है। इसी क्रम में बीते रविवार (19 जून 2022) को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढ़ेर कर दिया था।

पुलवामा जिले (Pulwama District) में हुई एक अन्य मुठभेड़ में अज्ञात आतंकवादी मारा गया। जिस पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों द्वारा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद पुलवामा के चटपोरा इलाके (Chatpora Area) में मुठभेड़ शुरू हो हुई। अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More