Kanpur: 7 साल की मासूम बच्ची से 10 साल के लड़के ने किया रेप, आरोपी ने पहले देखी थी पोर्न

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में हुई सनसनीखेज वारदात में 10 साल के एक लड़के ने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखकर सात साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। मामले पर थाना प्रभारी (एसएचओ) पंकज मिश्रा (SHO Pankaj Mishra) ने कहा कि लड़के को हिरासत में ले लिया गया है और उसने अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने कहा कि, “हमने मामले एफआईआर दर्ज की है, जिसमें अभियुक्त लड़के पर बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम (Pocso Act) का आरोप लगा।” लड़के को जिला किशोर बोर्ड (District Juvenile Board) के सामने पेश किया गया और उसे बाल गृह (Children’s home) भेज दिया गया।

लड़की के पिता ने कहा कि वो तीसरी कक्षा की छात्रा है और वारदात के वक्त वो घर में अकेली थी। जब उसके माता-पिता घर वापस आये तो उन्होंने उसे डरा हुआ और रोते हुए पाया। थाना प्रभारी ने बताया कि परिवार ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

उन्होंने कहा आगे कहा कि, “नाबालिग लड़के ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने रिश्तेदार के मोबाइल फोन में पोर्न (Porn) देखी जिसके बाद उसने अपराध को अंजाम दिया।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More