अब Kangna Ranaut ने करण जौहर के खिलाफ प्रकाश जावड़ेकर से मांगी मदद

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयस्वाल): कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की फ़िल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) से दुश्मनी तो किसी से छिपी नहीं हैं, आये दिन कंगना करण को किसी न किसी बात के लिए आड़े हाथ लिए रहती है। यूं तो कंगना अपने बेबाक अंदाज़ की वजह से हमेशा ही सुर्ख़िया बटोरती रहती हैं। हाल ही में कंगना, बॉलीवुड फैले ड्रग्स ट्रेल और नेपॉटिज़्म के लिए करण को खुले आम टारगेट कर चुकी हैं । इस बार भी कंगना ने अपने जानी दुश्मन करण की टीम को गोवा में गंदगी फ़ैलाने के लिए जमकर फटकारा हैं। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) का इन दिनों एक विडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमे ऐसा कहा जा रहा हैं कि करण दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अपनी टीम के साथ गोवा में फ़िल्म  शूट कर रहे थे, जहाँ उन्होंने प्लास्टिक के बर्तन और इस्तेमाल की हुई पीपीई किट्स ऐसे ही खुले में छोड़ दी। वहाँ के स्थानीय लोगों ने जब इस बात पर ऐतराज जताया तो इस मामले में कंगना बीच में कूद पड़ी और उन्होंने बॉलीवुड को पर्यावरण के लिए खतरा बताया हैं।

कंगना ने एक यूजर के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा मूवी इंडस्ट्री सिर्फ देश के कल्चर और नैतिकता के लिए एक -वायरस नहीं है, बल्कि अब ये इंडस्ट्री पर्यावरण के लिए भी बेहद खतरनाक हो चुकी है। प्रकाश जावड़ेकर प्लीज देखिए इन बिग प्रोडक्शन हाउसेस के गैर जिम्मेदाराना, घटिया रवैये को और प्लीज मदद कीजिए।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1321054970687320064

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं, जब कंगना ने करण या दीपिका पर निशाना न साधा हो, कभी दीपिका के डिप्रेशन के लिए तो कभी करण की पार्टी के वायरल विडियो पर। जिसके बारे में दावा किया जा रहा था कि उसमें सभी सिने-स्टार्स ड्रग्स ले रहे थे। फिलहाल में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कई स्टार्स को क्लीन चिट दे दी हैं लेकिन कंगना कहा मानने वाली हैं। वो किसी न किसी बात को लेकर बॉलीवुड की टांग खींचती ही रहती हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More