Bollywood: Tara Sutaria ने इन्स्टाग्राम पर दिखाया Wednesday wisdom

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): तारा सुतारिया (Tara Sutaria) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपने फैन्स को अपनी डेली लाइफ और अमेजिंग फोटोशूट से अपने फैन्स को अपडेट रखती हैं। तारा ने हाल ही में फ्रैंक सिनात्रा (Frank Sinatra) के एक गाने “That’s Life” से कुछ पंक्तियाँ कैप्शन देते हुए अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

https://www.instagram.com/p/CG4j0ygJ1nI/?utm_source=ig_embed

तस्वीर में, तारा बिलकुल हलके से मेकअप और एक ऊँची पोनीटेल के साथ नज़र आ रही है। तारा ने पोस्ट के कैप्शन मेंहैशटैग #SinatraKnewWhatsUp के साथ फ्रैंक सिनात्रा (Frank Sinatra) के गाने That’s Life” से कुछ लाइन्स कैप्शन में पोस्ट की

That’s life, and as funny as it may seem
Some people get their kicks
Steppin’ on a dream
But I just won’t let them bring me down
‘Cause this big old world keeps spinnin’ around🖤🎵 #SinatraKnewWhatsUp 

तारा के फैन्स ने कमेंट सेक्शन में तारा की जमकर तारीफ की है। तारा के कुछ फैन्स के इस फोटो पर कमेंट करते हुए खुबसूरत और क्यूट बोला तो किसी ने दिल की इमोजी पोस्ट करते हुए अपनी फीलिंग्स शेयर की। लेकिन उनके एक फैन, आधार जैन का कमेंट सबसे ख़ास था। उन्होंने बस लिखा, “पसंदीदा,” और इंटरनेट जीता। जरा देखो तो:

tara sutaria

कुछ दिनों पहले, तारा ने अपनी पहली फिल्म, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 (Student of the Year 2) के सेट से एक फोटो शेयर की। पुनीत मल्होत्रा (Punit Malhotra) ​​द्वारा निर्देशित, फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी थे। फिल्म के अपने पहले शॉट से एक behind the scene पिक शेयर की थी।

https://www.instagram.com/p/CGu_xYmJbLj/?utm_source=ig_embed

तारा ने खुलासा किया कि वह मोहित सूरी द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म ‘दो विलेन’ में एक गीत के लिए अपनी आवाज दे रही है। वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 (RX 100) के रीमेक में भी नज़र आने वाली है। फिल्म का शीर्षक तड़प है और इसे मिलन लुथरिया ने निर्देशित कर रहे है। गौरतलब है की कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More