दोहरे धमाकों से दहला Jammu का नरवाल इलाका, छह लोग घायल

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): जम्मू के नरवाल इलाके (Narwal area of Jammu) में आज (21 जनवरी 2023) सुबह दो बम धमाके हुए। अधिकारियों के मुताबिक इन धमाकों में छह लोग घायल हो गये। मौके पर बम निरोधक टीम पहुंच गयी है। सामने आ रहा है कि दोनों धमाकों के बीच 30 मिनट का अंतर था। पहला धमाका सुबह 11:00 बजे हुआ, जबकि दूसरा करीब 11:30 बजे हुआ। इन दोनों धमाकों में सात लोग घायल हो गये। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि छर्रे लगने से सात लोगों को भर्ती कराया गया और सभी की हालत फिलहाल स्थिर है।

नरवाल के ट्रांसपोर्ट यार्ड में संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से धमाके ऐसे वक्त में किये गये जब इलाके में सुरक्षा एजेंसियां ​​कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Congress’s Bharat Jodo Yatra) और आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के बीच हाई अलर्ट पर हैं। मौके पर मौजूद चश्मदीद जसविंदर सिंह (Jaswinder Singh) ने कहा कि पहला धमाका एक वाहन में हुआ जिसे मरम्मत के लिये वर्कशॉप भेजा गया था। मोटर स्पेयर पार्ट्स एसोसिएशन के प्रमुख सिंह ने कहा कि पंद्रह मिनट बाद पास में खड़े एक और वाहन में धमाका हुआ।

बम बोलेरो कार और शेवरॉन कार में रखे गये थे। बता दे कि एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले (Poonch District) में पूर्व विधायक के घर में धमाके की सूचना मिली थी। सुरनकोट के पूर्व विधायक और प्रमुख गुर्जर नेता चौधरी मोहम्मद अकरम (Former MLA and prominent Gujjar leader Chaudhary Mohammad Akram) ने कहा कि ये घटना शुक्रवार (20 जनवरी 2023)  शाम करीब साढ़े सात बजे हुई और लसाना गांव (Lasana Village) में उनके घर के कई कमरों में छर्रें लगने से उनका परिवार बाल-बाल बच गया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More