IPL 2020: हमारी टीम भावना किसी से पीछे नहीं रही: Chris Jordan

स्पोर्ट्स डेस्क (दुबई, यूएई): IPL 2020 के दूसरे सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के क्रिस जोर्डन (Chris Jordan) ने कहा कि हमारी टीम भावना और साझेदारी ने कर दिखाया है वह उनकी टीम किस से पीछे नहीं है।

“मुझे लगता है कि जिस तरह से हमने इस सीजन में अपने बहुत सारे खेल खेले हैं, वे बहुत आसानी से जीते जा सकते थे लेकिन दुर्भाग्य से, ऐसा नही हुआ।

पंजाब ने रविवार को यहां दो बैक-टू-बैक सुपर ओवर के बाद मुंबई इंडियंस को हराया। KXIP और मुंबई इंडियंस के बीच मैच टाई हुआ क्योंकि दोनों पक्षों ने अपने आवंटित बीस ओवरों में 176 रन बनाए।

सुपर ओवर (Super Over) में, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सिर्फ पांच रन बनाए और मुंबई इंडियंस की टीम जीत के लिए तैयार दिखी। हालाँकि, मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने बेहतरीन गेंदबाजी की और उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) को केवल 5 Runs दिए इसके परिणामस्वरूप मैच दूसरे सुपर ओवर में चला गया।

KXIP के क्रिस जॉर्डन अगले गेंद पर आउट हो गए और उन्होंने 11 रन बनाए। अंत में, केएल राहुल के नेतृत्व वाली टीम के लिए मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल को साझेदारी मिली।

177 रनों के पीछा के दौरान, KXIP के कप्तान केएल राहुल ने 77 रनों की शानदार पारी खेली थी। टीम के बल्लेबाजों की प्रशंसा करते हुए, जॉर्डन ने कहा, “केएल सामने से आगे बढ़ रहे है और जाहिर है, मयंक आज नहीं आए, लेकिन वे दोनों हमें शीर्ष पर जबरदस्त शुरुआत दे रहे हैं। यह लापरवाह क्रिकेट नहीं रहा है। ये controlled शॉट्स और विकेट के अच्छी रनिंग है।

जिस तरह से पिछले दो मैचों में गेल की वापसी हुई है वो आप खुद देख सकते हैं। यह बहुत अच्छा है। उनकी ऊर्जा अविश्वसनीय है। ”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More