Happy Birthday Rajinikanth: रजनीकांत की आने वाली फिल्म Darbar का Trailer हुआ रिलीज़

रजनीकांत (Rajinikanth) 12 दिसंबर को 69 वर्ष के हो गए, लेकिन सुपरस्टार हमेशा की तरह अपना जन्मदिन मनाने के मूड में नहीं हैं। शिवाजी राव गायकवाड़, जिन्हें रजनीकांत के नाम से जाना जाता है, 100 से अधिक फिल्मों के साथ, एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं, जो तमिल सिनेमा में काम करते हैं, लेकिन तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में भी दिखाई दिए हैं। इन वर्षों में, उन्होंने कई चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को स्वीकार किया है और एक ही समय में उत्कृष्ट और यादगार प्रदर्शन दिए हैं।
आज अपना जन्मदिन मनाने वाले अभिनेता ने छह तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार – चार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दो विशेष पुरस्कार और एक फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेता पुरस्कार जीते हैं। वास्तव में, भारत सरकार ने उन्हें कला में उनके योगदान के लिए 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया। अभिनेता, जिनकी पहली फिल्म 1975 की फिल्म अपूर्वा रागंगल में थी, उनकी मुख्य सफलता व्यावसायिक रूप से सफल 1980 की फिल्म बिल्ला से है। शोबिज में अपनी शुरुआत के बाद से, वह दशकों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है और इस उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक शक की छाया के बिना है।
यदि आप रजनी के एक कठिन प्रशंसक हैं, तो आप सहमत होंगे कि उसके जैसा कोई कभी नहीं होगा। आज तक, अनुभवी अभिनेता फिल्मों में अपने प्रदर्शन से हमें लुभाने में कभी भी विफल नहीं होते हैं। सिनेमा में अपनी ऑन-स्क्रीन भूमिकाओं के लिए रजनीकांत को थलाइवर के नाम से जाना जाता है। तमिल सुपरस्टार के अलावा, रजनी को भारत सिनेमा के महान अभिनेता के रूप में भी जाना जाता है। सुपरस्टार अपूरणीय है। थलापति शायद रजनी के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक थी। क्राइम एक्शन-ड्रामा एक गेम-चेंजर था और आज भी इसे एक आइकॉनिक फिल्म माना जाता है।
रजनीकांत सिर्फ एक नाम नहीं है। यह एक लोक-सांस्कृतिक उन्माद है जो कभी नहीं मिटेगा। अपने करियर के 40 से अधिक वर्षों में, उन्होंने इतनी बड़ी ऊंचाइयां हासिल की हैं जिनका मिलान कभी नहीं किया जा सकता है। वह हमेशा अपने प्रशंसकों को खुश रखने और मनोरंजन करने की इच्छा रखते हैं, और वह प्रासंगिक बने रहने के लिए महत्वाकांक्षी हैं। वह 69 साल की उम्र में भी बड़े पर्दे पर जादुई हैं और अपनी हर भूमिका के साथ इसे साबित करते हैं।
रजनीकांत, सिनेमा के कुछ ऐसे बड़े नामों में शामिल हैं जिन्होने एक विस्तृत कैरियर जिसमें 100 से अधिक फिल्मों काम किया है। 2020 में रजनीकांत की आने वाली फिल्म दरबार में रजनीकांत एक पुलिस अधीक्षक अरुणाचलम के रूप में दिखाई देंगे। वह फिल्म में नयनतारा (Nayantara) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई और 10 जनवरी, 2010 को संक्रांति के अवसर पर रिलीज होने की उम्मीद है। सुनील शेट्टी, निवेथा थॉमस, योगी बाबू, थम्बी रमैया, श्रीमन, प्रतीक बब्बर, जतिन सरना, नवाब शाह और दलीप ताहिल आगामी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। दरबार AR मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More