Bollywood: रणबीर कपूर की love Interests के बीच हो सकता है जंग का ऐलान

दरअसल मामला कुछ यूँ है कि, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की love Interests यानि कि उनकी एक्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और Present Girlfriend आलिया भट्ट (Alia Bhat) जल्द ही एक दूसरे को टक्कर देती नज़र आयेगी। सूत्रों की माने तो दीपिका पादुकोण की Upcoming Film छपाक (Chappak) उन्हें नेशनल अवॉर्ड (National Awards) की रेस में ले जा सकती है। तो वहीं आलिया भट्ट भी 2020 में नेशनल अवॉर्ड जीतने की जोरदार तैयारी में जुटी हुई है। फिल्मी दुनिया की खब़रों के मुताबिक आलिया भट्ट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के Upcoming Project ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग में Busy है। माना तो ये भी जा रहा है कि गंगूबाई काठियावाड़ी भंसाली के अपकमिंग बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में से एक है, साथ ही आलिया को नेशनल ऑवर्ड जीताने के लिए ये एकदम सटीक है। खब़र ये भी है कि भंसाली इस फिल्म की शूटिंग में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहते है। और इसी के चलते उन्होनें शूटिंग सैट पर फोन भी बैन कर दिया है। भंसाली की माने तो वो गंगूबाई काठियावाड़ी सैट से औऱ आलिया भट्ट के किरदार की झलकियां फिलहाल मीडिया से दूर ही रखना चाहते है।

बहरहाल भंसाली अपनी अगली फिल्म की लीड एक्ट्रैस आलिया भट्ट और All Time Favorite दीपिका पादुकोण को नेशनल अवॉर्ड की रेस में देख वाकई प्राउड फील करेगें। हालांकि देख जाये तो दीपिका पादुकोण के अवॉर्ड जीतने के चांस ज़्यादा हो सकते है। क्योंकि दीपिका ने छपाक में Acid Attack Survivor का Role Play कर एक बेहद संवेदनशील मुद्दा उठाया है। यकीनन 2020 के नेशनल ऑवर्डस् में दीपिका और आलिया को एक-दूसरे के सामने देखना बेहद दिलचस्प होगा। उम्मीद है कि 2020 में बॉलीवुड की एक्ट्रैस नेशनल ऑवर्ड जीतने में कामयाब जरूर होगी।
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More