Sapna choudhary के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): सपना चौधरी (Sapna choudhary) एक जाना माना नाम जिससे शायद ही कोई अनजान होगा। पॉपुलर हरियाणवी डांसर और सिंगर जिनके लाखों लोग दीवाने है। इसी के चलते सपना के डांस विडियोज् बेहद कम वक़्त में लाखों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे। गौरतलब है कि डांसिंग क्वीन (Dancing queen) सपना क़ानूनी दांवपेच में फंस गई है, हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सपना ऐसे मामलों में फंसी हो। पहले भी 2019 में सपना के भाई ने एक इवेंट्स ओर्गनाइजर (Events organiser) पर पुलिस में केस दर्ज कराया था।

बता दे कि सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। जिसके बाद पुलिस ने डांसिंग क्वीन के खिलाफ FIR दर्ज कर की। आर्थिक अपराध शाखा के अधिकरियों के मुताबिक डांसिंग क्वीन ने पंकज चावला (Pankaj chawla) और कुछ पब्लिक रिलेशन कंपनियों के साथ उन्होनें स्टेज डांस शो का एग्रीमेंट किया था और साथ ही साथ अच्छा खासा एडवांस (Advance) भी लिया। जिसके बाद सपना एग्रीमेंट (Agreement) के करार से मुकर गई और स्टेज शो में डांस नही किया।

साथ ही (EOW) आर्थिक अपराध शाखा ने जांच में ये भी पाया कि, सपना चौधरी ने लोन के नाम पर भी एडवांस (Advance) लिया था और उसको चुकाया नहीं। जिसके बाद शिकायत दर्ज हुई और सपना के साथ अन्य कुछ लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के तहत बीती 10 जनवरी को एफआईआर  दर्ज की गयी। जल्द ही आर्थिक अपराध शाखा सपना को नोटिस भेजकर जाँच में शामिल करेगी।

बहरहाल डांसिंग क्वीन  पर लगाये गए आरोप अभी सिद्ध नहीं हुए है। जिसके कारण अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन सपना ऐसे मामलों को लेकर पहले भी सुर्खिंया बटोर चुकी है। जिसके बाद से उनकी छवि फैंस के सामने धूमिल पड़ गई। अब देखना ये कि आर्थिक अपराध शाखा ने जो आरोप सिंगर (Singer) सपना पर लगाये हैं उसमें कितनी सच्चाई है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More